मई,10,2024
spot_img

समस्तीपुर के पटोरी में BSF और Army के जवानों समेत 4 लोगों की मौत, मौत के पीछे शराब की बू…?

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार में गोपालगंज-बेतिया शराब कांड का मामला शांत भी नहीं हुआ कि समस्तीपुर में चार लोगों की संदिग्ध स्थिति में मौत से हड़कंप मच गया है। पांच अन्य लोगों का अलग-अलग जगहों पर इलाज चल रहा है।

 

समस्तीपुर जिले के पटोरी प्रखंड के रुपौली पंचायत में संदिग्ध हालत में एक साथ चार लोगों की मौत और धा दर्जन लोगों के गंभीर रूप से बीमार होने और अलग-अलग जगहों पर ले जाकर इलाज कराने की मजबूरी से पूरे गांव में कोहराम मचा है। कारण, मृतकों में एक बीएसएफ का और एक सेना का जवान भी शामिल है। दोनों छुट्टी में घर आए हुए थे।समस्तीपुर के पटोरी में BSF और Army के जवानों समेत 4 लोगों की मौत, मौत के पीछे शराब की बू...?

जानकारी के अनुसार, समस्तीपुर जिले के पटोरी थाना अन्तर्गत रुपौली पंचायत में बीती रात संदिग्ध स्थिति में चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो सेना के जवान बताए गए हैं। इस बीच पांच अन्य लोगों का अलग अलग जगहों पर इलाज चल रहा है। इनमें तीन की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Lok Sabha Seat| डीएम Rajeev Roshan ने कहा....तो आइए, मेरे प्यारे दरभंगावासियों!

इन मौत के पीछे भी जहरीली शराब की आशंका जताई जा रही है । हालांकि आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चर्चा है कि सभी ने गांव में शराब पी थी। जिसके बाद सभी की स्थिति बिगड़ी, लेकिन इसकी पुष्टि करने को कोई तैयार नहीं है। इस संबंध में पटोरी डीएसपी ओमप्रकाश अरुण ने बताया कि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लेने का प्रयास किया जा रहा है। मामले की जांच के बाद ही मौत के कारण के बारे में बताया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Jaley News | सड़कों पर नाले का काला पानी, मुख्य पथ जलजमाव से युक्त...आफत है, मानसून तो अभी बाकी है...

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम रुपौली में लोगों के बीमार पड़ने और मरने का सिलसिला शुरू हुआ। गांव में व्याप्त चर्चा के अनुसार शुक्रवार शाम तीन से चार बजे के बीच लोगों की तबीयत बिगड़ने का सिलसिला शुरू हुआ। एक-एक कर करीब दस लोगों की तबीयत बिगड़ने से गांव में हड़कंप मच गया।

ग्रामीणों के सहयोग से परिजन बीमार लोगों को इलाज के लिए ले गए। बताया गया है सबसे पहले बीएसएफ के जवान विनय सिंह (54) की शाम करीब आठ बजे मौत हुई। उसके बाद एक-एक करके चार ने दम तोड़ा। सेना के जवान मोहन कुमार (27) को परिजन इलाज के लिए दानापुर कैंट ले गए थे। उसकी वहीं इलाज के दौरान मौत हो गई।

इसके अलावा मरने वालों में किसान श्यामनंदन चौधरी और वीरचंद्र राय शामिल हैं। वहीं इलाजरत लोगों में अभिलाख राय, बेंगा राय, सुमन कुमार, दीपक कुमार और कुंदन कुमार का नाम बताया जा रहा है। एक साथ चार लोगों की मौत और आधा दर्जन के गंभीर रूप से बीमार पड़ने के बावजूद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी कहीं हरकत में नहीं दिखें।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Lok Sabha Seat | मैं दरभंगा हूं, 1785 केंद्रों पर 13 मई को लोकतंत्र का ध्वजवाहक बनूंगा..

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें