मई,2,2024
spot_img

Tejashwi Yadav Convoy Car Accident | Tejashwi Yadav के Jan Vishwas Yatra काफिले की स्कॉट गाड़ी का एक्सीडेंट, Madhubani के ड्राइवर की मौत, 6 पुलिसकर्मियों समेत दूसरी कार के 4 सवार जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img

Tejashwi Yadav Convoy Car Accident | Tejashwi Yadav के Jan Vishwas Yatra के काफिले की स्कॉट गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। इसमें Madhubani जिले के ड्राइवर मो.हलीम की मौत हो गई है। मो.हलीम मधुबनी के टीओपी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। वहीं, छह पुलिसकर्मियों समेत दूसरी कार के 4 सवार जख्मी हादसे में जख्मी हो गए हैं।

Tejashwi Yadav Convoy Car Accident | जन विश्वास यात्रा के काफिले में शामिल स्कॉट गाड़ी के साथ भीषण हादसा

जानकारी के अनुसार, बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के जन विश्वास यात्रा के काफिले में शामिल एक स्कॉट गाड़ी पूर्णिया के मुफस्सिल थाना के बेलौरी के पास एक कार से टकरा गई। इसमे स्कॉट गाड़ी के चालक मो. हलीम की ऑन द स्पॉट मौत हो गई। वहीं, करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मी भी जख्मी हैं। साथ ही, दूसरी कार में सवार चार लोग भी जख्मी हो गए हैं।

Tejashwi Yadav Convoy Car Accident | कटिहार की तरफ से आ रही एक लाल रंग की कार से जा भिड़ी स्कॉट गाड़ी

जानकारी के अनुसार, गाड़ी पूर्णिया कटिहार फोरलेन सड़क पर चलाई जा रही थी, जहां अचानक से कटिहार की तरफ से आ रही एक लाल रंग की कार से जा भिड़ी। स्कॉट गाड़ी को जहां क्षति तो पहुंची ही,सामने से आ रही कार भी बुरी तरीके से चकनाचूर हो गयी।

यह भी पढ़ें:  LPG Price Cut News| Commercial Commercial Gas Cylinder News| मई की शुरूआत राहत के साथ...Commercial Gas Cylinder के तेवर थोड़े पड़े नरम, घटे दाम

Tejashwi Yadav Convoy Car Accident | मौके पर एस्कॉर्ट गाड़ी के ड्राइवर मो. हलीम की मौत

जानकारी के अनुसार,पूर्णिया जिले के मुफस्सिल थाना के बेलौरी के पास तेजस्वी यादव के काफिले में शामिल एक गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। दरअसल यह घटना तेजस्वी यादव के जन विश्वास यात्रा के दौरान हुई। उनके काफिले में शामिल एक गाड़ी बेकाबू होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी लेन में जा रही कार से टकरा गई। इसमें मौके पर एस्कॉर्ट गाड़ी के ड्राइवर मो. हलीम की मौत हो गई। वहीं 8 पुलिसकर्मी घायल बताए जा रहे हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

Tejashwi Yadav Convoy Car Accident | एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा जीएमसीच पहुंचे जहां उन्होंने

घटना की सूचना मिलते ही एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा जीएमसीच पहुंचे जहां उन्होंने सभी घायलों के उचित इलाज का निर्देश दिया। उपेंद्रनाथ वर्मा ने कहा कि NH 31 पर एस्कॉर्ट गाड़ी और कार के बीच टक्कर हुई है। इसमें एक की मौत हुई है जबकि 6 पुलिसकर्मी समेत कई लोग घायल है, जिनमें से कई की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Aurangabad Road Accident| दो बाइक में सीधी टक्कर, महिला समेत 3 की मौत

Tejashwi Yadav Convoy Car Accident | पांच जख्मियों की हालत गंभीर

स्कॉट गाड़ी के चालक मो. हलीम मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र का निवासी बताया गया है। घटना के बाद आनन फानन में सभी घायलों को पूर्णिया के जीएचसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। इनमें से 5 लोगों की हालत बहुत ही गंभीर बतायी जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News |Bhagalpur News| भागलपुर विश्वविद्यालय में Lecturer Recruitment में बड़ी गड़बड़ी! Patna High Court ने दिए जांच के आदेश

Tejashwi Yadav Convoy Car Accident | स्कॉट गाड़ी के चालक मो. हलीम मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र का निवासी

जानकारी मिलते ही एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा जीएमसीएच पहुंचकर मीडिया से बातचीत में बताया कि NH 31 पर पूर्णिया पुलिस की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें एक की मौत हुई है, जबकि 6 पुलिसकर्मी समेत कई लोग घायल हो गए है। हालांकि तेजस्वी यादव के काफिले में पुलिस गाड़ी के शामिल होने वाली बात पर उन्होंने बोलने से इनकार कर दिया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें