मई,3,2024
spot_img

Bihar News | Nalanda News | पुलिस अवर निरीक्षक अरुण पासवान को निगरानी ने 14 हजार घूस लेते रंगे हाथ दबोचा

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar News | Nalanda News| पुलिस अवर निरीक्षक अरुण पासवान को निगरानी ने 14 हजार घूस लेते रंगे हाथ दबोचा जहां नालंदा से बड़ी खबर आ रही है जहां आगामी होली और रामनवमी त्योहार को शांतिपूर्ण एवं सौहार्द पूर्ण वातावरण में संपन्न करने के उद्देश्य से जिला दंडाधिकारी शशांक शुभंकर ने जिले के 37 लोगों पर सीसीए की कार्रवाई की है।

Bihar Crime News | बिहार विशेष निगरानी इकाई पटना की टीम का नालंदा में बड़ी कार्रवाई

वहीं, बिहार विशेष निगरानी इकाई पटना की टीम ने नालंदा में बड़ी कार्रवाई करते हुए एससी/एसटी थाना में पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक अरुण पासवान को 14 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ दबोचा है।

Bihar Crime News | एससी एसटी थाना में तैनात अरुण पासवान 40 हजार घूस मांग रहा था

जानकारी के अनुसार, विशेष निगरानी विभाग के अनुसार एससी एसटी थाना में तैनात अरुण पासवान 40 हजार घूस मांग रहा था। इसकी प्रथम किस्त आज 14000 रुपए दी गई। वहीं इस दौरान उसे रंगे हाथ दबोच लिया गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| लॉकडाउन में 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म का दरिंदा...May 8 को आएगा Verdict

Bihar Crime News | 4 मार्च को मामला दर्ज, 5 मार्च को दरोगा अरुण पासवान रंगे हाथ गिरफ्तार 

जानकारी के अनुसार, पटना विशेष निगरानी इकाई की टीम ने 4 मार्च को मामला दर्ज किया था और आज 5 मार्च को दरोगा अरुण पासवान को 14 हजार घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। अब रिश्वतखोर दरोगा के खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई करते हुए 6 मार्च को विशेष निगरानी न्यायाधीश की अदालत में पेश किया जाएगा। जानकारी के अनुसार, निगरानी की टीम करीब 12 बजे थाने में पहुंची थी और 10 मिनट के अंदर दारोगा को गिरफ्तार कर ले गई।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें