मई,10,2024
spot_img

मुजफ्फरपुर के दो मछली कारोबार के पार्टनर छपरा गए…पहुंचने के 1 घंटे बाद मोबाइल स्वीच ऑफ, फिर मिली दो लाशें….Double Murder से सनसनी…पीट-पीटकर दोनों की हत्या, लाश मिली चौर में

spot_img
spot_img
spot_img

छपरा में मुजफ्फरपुर के दो मछली कारोबारियों विनोद साहनी और मढौरा के सिलहौरि के तीमन राय की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। इस दोहरे हत्या से छपरा समेत मुजफ्फरपुर में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने दोनों कारोबारियों का शव अमनौर के पहाड़पुर चवर में बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार, दोनों मृतक विनोद साहनी और तीमन राय मुजफ्फरपुर और आसपास के इलाकों में मछली का थोक व्यवसाय करते थे। दोनों आपस में कारोबार के पार्टनर थे। एक दिसंबर को दोनों छपरा गए थे। वहां पहुंचने के करीब एक घंटे बाद से ही दोनों का मोबाइल बंद आने लगा। इसके बाद परिजनों को चिंता होने लगी। उनकी खोजबीन शुरू हो गई। पढ़िए पूरी खबर

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Babubarahi News| बाबूबरही फाइनेंस के CRO Santosh Mandal का कहीं पता नहीं, कलेक्शन के लिए निकले, लावारिस हालत में मिली बाइक

 

इसी बीच शुक्रवार की देर रात अमनौर पुलिस ने दोनों की लाश अमनौर के पहाड़पुर चौर से बरामद किया। पुलिस के अनुसार अपराधियों ने उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी है।

 

 

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे डीएसपी इंद्रजीत बैठा ने बताया कि दोनों कारोबारियों का मोबाइल गायब है। सर्विलांस के जरिए मोबाइल की तलाश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कुछ कहा जा सकता है। पुलिस ने दोनों कारोबारियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Chhapra News| नकली नोट छापने का पर्दाफाश, चार तस्कर, भारी मात्रा में नोट, मशीन समेत गिरफ्तार, MasterMind बच्चा निकला Veteran Criminal

 

इधर, एक साथ दो कारोबारियों की हत्या से हड़कंप मच गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है। डीएसपी इंद्रजीत बैठा ने बताया कि दोनों के मोबाइल गायब हैं, जिनकी सर्विलांस के जरिए तलाशी की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद साफ-साफ कुछ भी कहना मुनासिब होगा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Lok Sabha Seat | मैं दरभंगा हूं, 1785 केंद्रों पर 13 मई को लोकतंत्र का ध्वजवाहक बनूंगा..

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें