मई,10,2024
spot_img

सीएम नीतीश कुमार पहुंचे नालंदा…प्रेम प्रसंग में युवक ही हत्या से नाराज लोग पहुंच गए सीएम के काफिला के सामने फिर क्या हुआ…?

spot_img
spot_img
spot_img

सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के कार्यक्रम में हंगामे की खबर सामने आई है। हंगामा सीएम के गृह जनपद नालंदा में हुआ है जहां शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के सामने जमकर हंगामा हुआ। सीएम एकंगरसराय पहुंचे थे। वहां से उनका काफिला गुजरने लगा तो ग्रामीणों ने बैनर और पोस्टर के साथ उनको घेर लिया।

ग्रामीण किसी कथित प्रेम प्रसंग मामले में हुई हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। इस दौरान मुख्यमंत्री रामभवन गांव में समाजसेवी स्व. रामबाबू के मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इससे पहले कल शुक्रवार को कुढ़नी में शिक्षक अभ्यर्थियों ने भी उनकी सभा में बवाल किया था।

शुक्रवार को उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के कार्यक्रम में शिक्षक अभ्यर्थियों (BTET और CTET) ने जमकर हंगामा किया था। मामले को लेकर लॉ एंड ऑडर डीएसपी ने बताया कि नालंदा में संदिग्ध हालत में युवक की मौत का मामला सामने आया था। मृतक अभिकरण प्रसाद का 26 वर्षीय बेटा निर्मल कुमार भारती था। इस घटना में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Chhapra News| नकली नोट छापने का पर्दाफाश, चार तस्कर, भारी मात्रा में नोट, मशीन समेत गिरफ्तार, MasterMind बच्चा निकला Veteran Criminal

सीएम नीतीश कुमार एक कार्यक्रम के तहत एकंगरसराय प्रखंड के कोसियावा गांव पहुंचे थे। जहां उन्होंने रामनंदन प्रसाद सिंह उर्फ रामबाबू की मूर्ति से आवरण हटाया। कार्यक्रम के दौरान ओरियावा पंचायत से आये लोगों ने एक हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया।

दरअसल, पिछले 19 अक्टूबर को बदराबाद गांव के निर्मल कुमार भारती का शव इमली के पेड़ से झूलता हुआ मिला था। स्थानीय लोगों को निर्मल की हत्या की आशंका है। हंगामा करने वाले लोगों का आरोप है कि मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। जबकि घटना को तकरीबन डेढ़ महीने का वक्त गुज़र गया। नाराज ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम के दौरान ही हंगामा कर दिया। उनकी मांग थी दोषी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Babubarahi News| बाबूबरही फाइनेंस के CRO Santosh Mandal का कहीं पता नहीं, कलेक्शन के लिए निकले, लावारिस हालत में मिली बाइक

जानकारी के अनुसार, बीते 19 अक्टूबर को एकंगरसराय थाना इलाके के ओरियावां गांव में एक युवक निर्मल कुमार भारतीय की हत्या कर उसके शव को पेड़ में लटका दिया गया था। उस समय बताया गया था कि यह हत्या प्रेम प्रसंग में की गई थी।

इसी हत्या के मामले में एकंगरसराय थाना में मामला भी दर्ज कराया गया था, लेकिन प्रशासनिक स्तर पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं करने से नाराज ग्रामीणों ने शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने हंगामा किया। सैकड़ों ग्रामीणों ने हाथों में बैनर पोस्टर लेकर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें