मई,20,2024
spot_img

Major Accident On Darbhanga-Muzaffarpur NH | दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच पर बड़ा हादसा, सिंहवाड़ा के 2 युवकों को वाहन ने कुचला, फिर किसने किया किसे फोन?

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच पर शुक्रवार को बड़ा हादसा हुआ है जहां अज्ञात वाहन ने सिंहवाड़ा के दो बाइक सवारों को कुचल दिया। हादसा, दरभंगा मुजफ्फरपुर एनएच (Darbhanga-Muzaffarpur NH) पर ठीकापाही के समीप हुई है जहां अज्ञात वाहन की ठोकर से (2 youths from Singhwara crushed by vehicle on Darbhanga-Muzaffarpur NH) बाइक सवार सिंहवाड़ा के दो युवक जख्मी हो गए हैं।

Major Accident On Darbhanga-Muzaffarpur NH | जख्मी युवकों ने फोन से दी अपने परिजनों को जानकारी

दोनों युवकों ने हादसे के बाद खुद अपने परिजनों को फोन करके इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंचे परिजनों को दोनों को इलाज के लिए तत्काल डीएमसीएच लेकर चले गए। पढ़िए दीपक कुमार की यह रिपोर्ट…

Major Accident On Darbhanga-Muzaffarpur NH | दोनों को इलाज के लिए डीएमसीएच में कराया गया है भर्ती

जानकारी के अनुसार, गायघाट थाना क्षेत्र दरभंगा मुजफ्फरपुर एनएच (Darbhanga-Muzaffarpur NH) पर ठीकापाही के समीप बाईक सवार दो युवक को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| मधुबनी की सुबह लोकतंंत्र के नाम, 09 बजे तक...9% मतदान

Major Accident On Darbhanga-Muzaffarpur NH | हादसे की लगी भनक, जुटने लगे आसपास के लोग, राहगीर

धीरे धीरे मौके पर राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। जख्मी ने खुद फ़ोन कर परिजनों को घटनास्थल पर बुलाया और इलाज के लिए गये। दोनों को इलाज के लिए डीएमसीएच भर्ती कराया गया।

Major Accident On Darbhanga-Muzaffarpur NH | दरभंगा से मुजफ्फरपुर जाने के दौरान हुआ हादसा

बताया जाता है कि वे दरभंगा से मुजफ्फरपुर जा रहे थे। सड़क के पार करने के दौरान ये घटना हुई हैं। इधर गायघाट पुलिस इसकी की जानकारी दी गई। जख्मी की पहचान दरभंगा जिले के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के भगौतीपुर निवासी मो :नाज और मोः जाकीर के रूप में हुई हैं।

यह भी पढ़ें:  KK Pathak News|Bihar Education Department|सरकारी स्कूलों में 'Mission Daksh Exam', केके का आदेश...कल से

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें