मई,11,2024
spot_img

Robbery From Shubh Lakshmi Jewelers | Darbhanga में हथियारों से लैस अपराधियों ने Shubh Lakshmi Jewelers के मालिक पर रॉड से बोला हमला, 7 लाख के जेवर और नकदी लेकर फरार

spot_img
spot_img
spot_img

बेनीपुर, देशज टाइम्स। सशस्त्र अपराधकर्मियों ने हावीभौआर गांव के शुभ लक्ष्मी ज्वेलर्स के मालिक त्रिपुरारी शाह को जख्मी करते हुए लगभग 7 लाख रुपए मूल्य के जेवर एवं नकदी लूटकर (Jewelery and cash worth Rs 7 lakh looted from owner of Shubh Lakshmi Jewelers in Darbhanga) फरार हो गए। पढ़िए सतीश झा की रिपोर्ट

Robbery From Shubh Lakshmi Jewelers | जीवन और मौत से जूझ रहे त्रिपुरारी

जख्मी का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है, जहां वे जीवन मौत से संघर्ष कर रहे हैं। इस संबंध में जख्मी त्रिपुरारी के पिता किशन साह ने बताया कि त्रिपुरारी विगत 8 वर्षों से नरसिंह चौक हावीभौआर में ज्वेलरी का दुकान चलाता है। अन्य दिनों की तरह शुक्रवार को भी शाम 6:00 बजे को कुहासा होने के कारण दुकान बंद कर घर आ रहा था।

Robbery From Shubh Lakshmi Jewelers | दुर्गा मंदिर मझली पोखर के समीप वारदात

इस क्रम में उसके पास 40 ग्राम सोना 7 किलो चांदी एवं ₹130000 नकदी था। रास्ते में जब दुर्गा मंदिर मझली पोखर के समीप बुलेट  मोटरसाइकिल से त्रिपुरारी पहुंचा तो पूर्व से घात लगाये दो अपराधकर्मी पल्सर से खड़ा था। जिन्होंने रोड से प्रहार कर जख्मी कर दिया और मोटरसाइकिल से गिरने के पश्चात उसके पास से नगद एवं सभी जेवरात लेकर अपराधकर्मी फरार हो गए।

Robbery From Shubh Lakshmi Jewelers | अंधेरे में हाथ पैर मार रही पुलिस

त्रिपुरारी को घायल अवस्था में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बहेड़ा में भर्ती कराया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। घटना की जब सूचना पुलिस को दी गई तब तक काफी देर हो चुकी थी और पुलिस अभी तक अंधेरे में हाथ पैर मार रही है।

Robbery From Shubh Lakshmi Jewelers | खुलासा के बाद भी आज तक ₹1 का भी जेवर या नकदी बरामद नहीं

जानकारी के अनुसार, पिछले माह शिवराम गांव में भीषण डकैती की घटना हुई थी। इसमें लाखों रुपए की लुट हुई थी। इसका उद्भेदन का तो पुलिस खाना पूरी कर चुकी है, लेकिन आज तक ₹1 का भी जेवर या नकदी बरामद नहीं की जा सकी है। दूसरी ओर इस संबंध में पूछने पर थाना अध्यक्ष बीके बृजेश बताते हैं कि मैं अवकाश पर था आज लौटा हूं। आवेदन मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Kewati News| Darbhanga Jaynagar 527B पर खिरमा पंप से पेट्रोल भरवाकर Bullet से NH पर आया, ट्रक ने कुचला, Shahnawaz की मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें