अप्रैल,30,2024
spot_img

#GoaGovernor-गोवा के राज्यपाल सत्यपाल मलिक का मेघालय तबादला

spot_img
spot_img
spot_img

भगत सिंह कोश्यारी को गोवा का अतिरिक्त प्रभार

नई दिल्ली, देशज न्यूज। राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मंगलवार को गोवा के राज्‍यपाल सत्‍यपाल मलिक को मेघालय स्थानांतरित कर दिया। उन्होंने गोवा की अतिरिक्त जिम्‍मेदारी महाराष्‍ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी को सौंप दी। (goa governor-Satya Pal Malik transferred to Meghalaya)
राष्‍ट्रपति भवन ने एक बयान जारी कर कहा कि गोवा के राज्यपाल सत्यपाल मलिक को मेघालय के राज्यपाल के रूप में स्थानांतरित और नियुक्त किया गया है। (goa governor-Satya Pal Malik transferred to Meghalaya)

वहीं महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी अपने कर्तव्यों के अलावा गोवा के राज्यपाल के कार्यों का भी निर्वहन करेंगे। बयान में कहा गया है कि यह नियुक्तियां संबंधित कार्यालयों का प्रभार ग्रहण करने की तिथियों से प्रभावी होंगी।

(goa governor-Satya Pal Malik transferred to Meghalaya)

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें