मई,10,2024
spot_img

Appointment Of New Election Commissioner…This Notification is Fake | राजेश गुप्ता और प्रियांश शर्मा बने भारत के नए चुनाव आयुक्त…यह खबर फेक है…This Notification is Fake

spot_img
spot_img
spot_img

Appointment Of New Election Commissioner | राजेश गुप्ता और प्रियांश शर्मा बने नए चुनाव आयुक्त जहां चुनाव आयुक्त दोनों खाली पदों पर नियुक्ति हो गई है, यह खबर फेक है। रिटायर्ड आईएएस राजेश गुप्ता और प्रियांश शर्मा को चुनाव आयुक्त बनाया गया है, यह खबर गलत तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल है। इसकी अधिसूचना जारी नहीं की गई है।

Appointment Of New Election Commissioner | अरुण गोयल के इस्तीफे और अनूप चंद्र पांडेय के रिटायरमेंट

जानकारी के अनुसार, लोकसभा चुनाव से पहले निर्वाचन आयुक्त (Election Commissioner) अरुण गोयल के इस्तीफे और अनूप चंद्र पांडेय के रिटायरमेंट (Anup Chandra Pandey’s retirement) के बाद रिक्त दोनों पदों को भर दिया गया है। ऐसा नहीं है। यह अभी तक नहीं भरा गया है। अधिसूचना आनी बाकी है।

Appointment Of New Election Commissioner | सुगबुगाहट तेज थी। अटकलों का बाजार गर्म था। लेकिन,

भारत निर्वाचन आयोग ने राजेश कुमार गुप्ता (Rajesh Kumar Gupta) और प्रियांश शर्मा (Priyansh Sharma) को भारत का नया निर्वाचन आयुक्त नियुक्त किया है। चयन से पहले मीडिया में इन दोनों के नामों पर सुगबुगाहट तेज थी। अटकलों का बाजार गर्म था। लेकिन, अब राजेश कुमार गुप्ता और प्रियांश शर्मा के नाम पर मुहर लग गई है, नहीं ऐसा नहीं हुआ है।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Babubarahi News| बाबूबरही फाइनेंस के CRO Santosh Mandal का कहीं पता नहीं, कलेक्शन के लिए निकले, लावारिस हालत में मिली बाइक

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें