मई,19,2024
spot_img

‘ कृष्ण ‘ ने ‘ मामा ‘ को कहा ‘ शत्रु ‘ …तो इस वजह से Krushna Abhishek से नाराज हैं मामा Govinda?

spot_img
spot_img
spot_img
मशहूर हिंदी फिल्म अभिनेता गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच पिछले कुछ सालों से अनबन चल रही है। दोनों अक्सर इंटरव्यू में एक-दूसरे की आलोचना करते नजर आते हैं।
उनका पिछले आठ साल से विवाद चल रहा था लेकिन गोविंदा (Govinda) अपने भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) से क्यों नाराज थे, इसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया।

Govinda ने एक इंटरव्यू में बताया –

गोविंदा (Govinda) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) से क्यों नाराज थे। गोविंदा (Govinda) ने इस विषय पर खुलकर बात की। अब आरती सिंह की शादी से गोविंदा की तस्वीरें और वीडियो वायरल हुई। इस वीडियो में गोविंदा (Govinda) कह रहे हैं कि वह कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के जुड़वां बच्चों से मिलने गए थे।

“जब कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बच्चे पैदा हुए तो मैं…”

गोविंदा (Govinda) ने कहा, “जब कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बच्चे पैदा हुए तो मैं अपनी पत्नी सुनीता के साथ बच्चों को देखने अस्पताल गया, हमने बच्चों को देखा लेकिन हमें उनके पास जाने की इजाजत नहीं थी।

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) अक्सर कहते थे कि मामा मेरे बच्चों को देखने नहीं आए…

Govinda On Fight With Nephew Krushna Abhishek
Govinda On Fight With Nephew Krushna Abhishek
मैंने सुनीता से कहा कि वे ऐसा करने से मना कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं बच्चों को संक्रमण न हो जाए। इसके बावजूद कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) अक्सर कहते थे कि मामा मेरे बच्चों को देखने नहीं आए।

मुझे दुश्मन की क्या जरूरत है? मेरे घर में मेरे मामा ही मेरे दुश्मन हैं।

गोविंदा (Govinda) ने एक अन्य वीडियो में कहा था कि एक शो में कृष्णा कह रहे थे कि मुझे दुश्मन की क्या जरूरत है? मेरे घर में मेरे मामा ही मेरे दुश्मन हैं। गोविंदा (Govinda) के मुताबिक यह बात खुद कृष्णा ने कही थी, किसी लेखक ने लिखी नहीं। गोविंदा (Govinda) का कहना था कि कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने उनके बारे में अपनी राय बना ली है।

…कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं

इसी बीच कुछ साल पहले कृष्णा ने मामा गोविंदा (Govinda) को अपने शो में बुलाया था लेकिन गोविंदा उनके शो के बजाय कपिल शर्मा के शो में चले गए। इसके बाद कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की पत्नी कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट करके कहा था कि कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं, जिसके बाद गोविंदा (Govinda) और उनकी पत्नी सुनीता ने नाराजगी जाहिर की थी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें