मई,10,2024
spot_img

Yami Gautam Pregnant? पति Aditya Dhar के साथ पेट छुपाती नजर आईं , Video Viral

spot_img
spot_img
spot_img

Yami Gautam Pregnant? पति Aditya Dhar के साथ पेट छुपाती नजर आईं , Video Viral

Yami Gautam, लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। Yami Gautam ने ”विक्की डोनर”, ”बाला”, ”बत्ती गुल मीटर चालू”, ”दसवीं”, ”ओएमजी 2” जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया और अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ी।

फिलहाल Yami Gautam अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं। यामी का एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने उन अफवाहों को हवा दे दी है कि Yami Gautam Pregnant?

Yami Gautam Pregnant? 2021 में Aditya Dhar के साथ शादी…

Yami Gautam ने 2021 में Aditya Dhar  के साथ शादी करके नई जिंदगी की शुरुआत की। पारंपरिक तरीके से हुई Yami Gautam की शादी काफी चर्चा में रही थी।

शादी के 3 साल बाद ऐसी अफवाहें हैं कि Yami Gautam मां बनने वाली हैं। Yami Gautam द्वारा उनका पति Aditya Dhar के साथ एक Video सामने आया है। इस वीडियो को Yami Gautam के फैन पेज से शेयर किया गया है।

Yami Gautam Pregnant?

इस वीडियो में Yami Gautam पिंक कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। लेकिन, वीडियो में साफ दिख रहा है कि यामी अपने पेट को छुपाती नजर आ रही हैं। तो क्या वह गर्भवती है? फैंस ने पूछा ये सवाल।

Yami Gautam Pregnant? VIDEO पर लोगों ने किए कमेंट

इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं

“वह गर्भवती है,” एक ने कहा। जबकि एक अन्य ने टिप्पणी की, “लगता है वह गर्भवती हैं…बधाई हो”। यामी गौतम का यह वीडियो वायरल हो गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें