मई,2,2024
spot_img

मणिपुर के बाद पश्चिम बंगाल में महिला के साथ शर्मनाक बर्बरता, महिला को निर्वस्त्र कर सड़कों पर घुमाया

spot_img
spot_img
spot_img

मणिपुर में हुई घटना अभी तक शांत नहीं हुई हैं। मामले में अब तक 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी हैं। सरकार जल्द से जल्द आरोपियों को सजा दिलवाने की कोशिश भी कर रही है, हालांकि 78 दिन के बाद कार्रवाई करने को लेकर भी सरकार सवालों के घेरे में है।

अब पश्चिम बंगाल में भी महिला के साथ हिंसा और निर्वस्त्र घुमाने का मामला सामने आया है। जहां एक ग्राम सभा उम्मीदवार ने भारतीय तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं पर छेड़छाड़ और शारीरिक हमले का आरोप लगाया है। घटना 8 जुलाई की बताई जा रही है, जहां राज्य में पंचायत चुनाव के मतदान थे।

जानकारी के अनुसार, बंगाल में महिला के साथ हिंसा और निर्वस्त्र घुमाने का मामला सामने आया है। एक ग्राम पंचायत की महिला प्रत्याशी ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकतार्ओं पर छेड़छाड़ और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें:  Salman Khan Firing Case| सलमान खान के घर फायरिंग में हथियार सप्लाई करने वाला अनुज थापन ने की Police Custody "Lockup"में खुदकुशी

घटना आठ जुलाई की बताई जा रही है, जिस दिन राज्य में पंचायत चुनाव का मतदान हुआ था। महिला प्रत्याशी का आरोप है कि तृणमूल कार्यकतार्ओं ने उसे निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया। यह घटना हावड़ा जिले के पांचला इलाके की है। मामले में पांचला थाने में एफआइआर दर्ज हो चुका है।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि मुझे तृणमूल के लगभग 40 उपद्रवियों ने मारा-पीटा। मेरी सीने और सिर पर डंडे से वार किया और मुझे मतदान केंद्र से बाहर फेंक दिया गया। ग्राम सभा उम्मीदवार का आरोप है कि आठ जुलाई को पंचायत चुनाव के दिन तृणमूल कार्यकर्ताओं ने निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया था।

यह भी पढ़ें:  Salman Khan Firing Case| सलमान खान के घर फायरिंग में हथियार सप्लाई करने वाला अनुज थापन ने की Police Custody "Lockup"में खुदकुशी


मामले में पांचला थाने में एफआईआर दर्ज हो चुकी है और घटना हावड़ा जिले के दक्षिण पांचला में हुई हैं। एफआईआर की कॉपी में लिखा गया है, आठ जुलाई को मतदान हो रहा था और मेरे साथ लगभग 40-50 टीएमसी उपद्रवियों ने मारपीट की। मेरी सीने और सिर पर डंडे से वार किया गया। और, मुझे मतदान केंद्र से ही बाहर फेंक दिया गया।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Bhojpur News| रेत माफिया के वर्चस्व का Bloody Game, कई राउंड फायरिंग, दो Laborers killed

एफआईआर की कॉपी में टीएमसी उम्मीदवार हेमंत रॉय,नूर आलम,अल्फी एसके, रणबीर पांजा संजू,सुकमल पांजा समेत कई लोगों का नाम शामिल हैं। इतना ही नहीं उन लोगों ने मेरे कपड़े भी फाड़ने की कोशिश की और मुझे नग्न होने पर मजबूर किया। सबके सामने मेरे साथ छेड़छाड़ की। मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें