मई,11,2024
spot_img

 बिहार में छिपकर बैठा था पश्चिम बंगाल में रामनवमी के दिन शोभायात्रा में हथियार लहराने और हिंसा फैलाने वाला उपद्रवी, फिर कहां पहुंची पुलिस, क्या हुआ?

spot_img
spot_img
spot_img

पश्चिम बंगाल में रामनवमी के दिन हिंसा फैलाने के मामले में पुलिस ने बिहार के मुंगेर जिले से मंगलवार को एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पश्चिम बंगाल में रामनवमी के दिन हुई हिंसा मामले में पुलिस ने युवक जिस युवक को गिरफ्तार किया है उसका नाम सुमित साव है जो जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र मक्ससपुर इलाके में अपने दोस्त के यहां छिपा हुआ था।

 

रामनवमी शोभायात्रा के दौरान उसका हथियार लहराते वीडियो वायरल है। आरोपी पश्चिम बंगाल निवासी सुमित साव है जो पश्चिम बंगाल में शोभायात्रा के दौरान उपद्रव फैलाने के बाद वह बिहार के मुंगेर जिला में अपने दोस्त के ठिकाने पर छिपकर बैठा था।

हावड़ा में रामनवमी के जुलूस के दौरान उसका हथियार लहराते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। बंगाल पुलिस ने उसे मुंगेर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। पश्चिम बंगाल की पुलिस मेडिकल जांच कराकर सुमित को कोर्ट में प्रस्तुत करेगी। इसके बाद सुमित को पश्चिम बंगाल साथ ले जाएगी। हावड़ा में रामनवमी के जुलूस के दौरान उसका हथियार लहराते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Kusheshwarsthan News| हरनगर-सकरी रेलखंड पर ट्रेन और ट्रक की भीषण टक्कर, गेटमैन की बड़ी लापरवाही, JCB मंगवाकर ये हुआ?

सुमित पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। रामनवमी के बाद वह मुंगेर जिले के धरहरा प्रखंड के बंगलवा में रिश्तेदार के यहां आया था। रिश्तेदार से मिलने के बाद यह कासिम बाजार थाना क्षेत्र में अपने दोस्त के यहां रह रहा था। सोमवार की देर रात पश्चिम बंगाल की पुलिस मुंगेर पहुंची और कासिम बाजार पुलिस की मदद से आरोपी सुमित साव को गिरफ्तार किया। पढ़िए पूरी खबर

बंगाल में रामनवमी पर हावड़ा में हुई हिंसा मामले में बिहार के मुंगेर से एक व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई है। मामले की जानकारी मुंगेर के एसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने दी है। मुंगेर के एसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने कहा कि मुझे केवल इतनी जानकारी है कि बंगाल पुलिस की ओर से किसी व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। कोर्ट में पेश करने के बाद, उसे ट्रांजिट रिमांड पर बंगाल भेजा जाएगा। गिरफ्तार व्यक्ति का नाम सुमित साव बताया जा रहा है। पुलिस उसे अस्पताल में ले जाकर मेडिकल करवा रही है। इसके बाद उससे पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| शहर से सदर तक...ये धमक, ये चमक...सब कुछ Darbhanga Police तुम्हीं से है

बंगाल पुलिस ने मंगलवार को उसे मुंगेर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। पश्चिम बंगाल की पुलिस मेडिकल जांच कराकर सुमित को कोर्ट में प्रस्तुत करेगी। इसके बाद सुमित को पश्चिम बंगाल साथ ले जाएगी। आरोपित सुमित साव को कासिम बाजार थाना क्षेत्र मक्ससपुर इलाके में अपने दोस्त के यहां से गिरफ्तार किया गया।

आरोपित सुमित साव को कासिम बाजार थाना क्षेत्र मक्ससपुर इलाके में अपने दोस्त के यहां से गिरफ्तार किया गया। रामनवमी के बाद वह मुंगेर जिले के धरहरा प्रखंड के बंगलवा में रिश्तेदार के यहां आया था। रिश्तेदार से मिलने के बाद यह कासिम बाजार थाना क्षेत्र में अपने दोस्त के यहां रह रहा था। सोमवार की देर रात पश्चिम बंगाल की पुलिस मुंगेर पहुंची और कासिम बाजार पुलिस की मदद से आरोपित सुमित साव को आज गिरफ्तार किया।

मुंगेर पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि आरोपित की पहले सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराई जाएगी। फिलहाल, पश्चिम बंगाल की पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Bhagalpur Accident News| तेज रफ्तार कार की अलहे सुबह हाइवा से टक्कर, तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत

लगातार पांचवें दिन भी धधक रहा बंगाल
बंगाल में रामनवमी के दिन शुरू हुई हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। हावड़ा, हुगली समेत कई हिस्सों में माहौल तनावपूर्ण है। राज्य सरकार ने धारा 144 लागू कर इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी। मंगलवार को भी हुगली जिला हिंसा की आग में सुलगता रहा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें