मई,5,2024
spot_img

ट्रिपल मर्डर, अपराधियों की सनसनी, मां समेत 2 बच्चों की गला रेतकर हत्या, पहले की जलाने की साजिश, मिला हथियार-केरोसिन-माचिस, मुहर्रम मेला और पति की बू

spot_img
spot_img
spot_img

कटिहार से बड़ी खबर है जहां ट्रिपल मर्डर से एकबारगी पूरा इलाका दहल उठा है जहां अपराधियों ने मां समेत दो बच्चों की निर्मम हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात कदवा प्रखंड के बलिया बेलौन थाना क्षेत्र के बेलौन पंचायत के वार्ड छह सिंहपुर गांव की है, जहां अपराधियों ने सोए अवस्था में मां, बेटी व बेटा की गला रेत कर हत्या कर दी है।

ट्रिपल मर्डर की घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं, इस घटना के बाद पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। बलौन गांव में बीती रात सोए अवस्था में अपराधियों में मां, बेटी और बेटा की गला रेत कर हत्या कर दी। इस घटना में मां, सदफ जरीन (35 वर्ष), बेटी, फाया फिरोज (10 वर्ष), सौतन का बेटा फैजान फिरोज (पांच वर्ष) शामिल है. इनकी धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक, ग्रामीणों की सूचना के बाद सिंहपुर गांव में एक घर से तीन शव बरामद किए गए हैं। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Elections| 11 के कटे पत्ते, 23 में 12 उम्मीदवार लड़ेंगे चुनाव

मौके पर पहुंचे बारसोई के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) प्रेम नाथ राम ने बताया कि महिला के शव से ज्वलनशील पदार्थ की दुर्गंध आ रही है। इससे आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों ने पहले उसे जलाने का प्रयास किया होगा।

उन्होंने बताया कि घटनास्थल से माचिस और धारदार हथियार के साथ बहुत सारे साक्ष्य बरामद हुए हैं। उन्होंने कहा कि घटना मंगलवार कि रात 11 बजे से एक बजे के बीच प्रतीत की हो रही है। राम ने बताया कि प्रारंभिक जांच जारी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा फॉरेंसिक टीम को बुलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| राम चौक पर ट्रांसफार्मर की धधकी आग, अगल-बगल की 10 दुकानें राख

बारसोई अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रेमनाथ राम ने बताया कि घटनास्थल पर कमरे में मृतक महिला और दो बच्चों का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। मृतक महिला के शरीर से केरोसिन की गंध आ रही थी।

प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि पहले महिला को मिट्टी तेल छिड़क कर जलाने का प्रयास किया गया। इसके बाद अपराधियों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी।

घटनास्थल से हथियार भी बरामद कर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। इस मामले में मृतक महिला के पति फिरोज आलम एवं घर के अन्य सदस्यों से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Khutauna News| लगा दी बाहर से कुंडी, घरवालों को भनक लगी नहीं, दो घरों से लाखों कैश और ज्वेलर्स उड़ा ले गए अपराधी

जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला सफद जरीन के पति फिरोज आलम ने दो शादियां की है। फिरोज दिल्ली में किसी ठेकेदार के साथ काम करता है। फिलहाल वह घर पर ही था। मंगलवार की रात फिरोज आलम गांव के समीप ही मुहर्रम मेला देखने गया था।

इधर, घर के एक कमरे में सफद जरीन अपनी बेटी के साथ सोई थी। बगल के कमरे में सौतन अपने बेटे के साथ सो रही थी। इसी दौरान देर रात अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। सुबह तीनों का खून से लथपथ शव पाया गया।

मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची है।  फिलहाल, घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।

 

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें