मई,16,2024
spot_img

Darbhanga के बहेड़ा ईंट-भट्‌टा पर उतरने वाली थी शराब की बड़ी खेप, पहुंचे बहेड़ा थानाध्यक्ष BK Brajesh, 10 चक्का ट्रक से 360 कार्टन शराब जब्त, तस्कर चकमा देकर फरार

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा के बहेड़ा ईंट-भट्‌टा पर उतरने वाली थी शराब की बड़ी खेप। मगर, पहले से ही सबकुछ भांप चुके थे बहेड़ा थानाध्यक्ष BK Brajesh। जैसे ही 10 चक्का ट्रक से 360 कार्टन शराब उतारने की हुई तैयारी, बहेड़ा पुलिस ने ट्रक को घेरा। 360 कार्टन (3211) लीटर विदेशी शराब किया बरामद, मगर तस्कर चकमा देकर हो गया फरार पढ़िए पूरी खबर

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। जिले के बहेड़ा थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक ट्रक से 360 कार्टन शराब जब्त किया है। बताया जाता कि शराब लदे ट्रक को एक ईंट-भट्ठा पर लगाकर शराब की खेप को उतारने की तैयारी चल रही थी। इसी दौरान पुलिस को आते देख शराब तस्कर व ट्रक चालक और खलासी भागने में सफल रहा।

जानकारी के अनुसार, बहेड़ा थाना की पुलिस को देर शाम शराब की खेप आने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस पहले से ही चौकस थी। इस दौरान देर रात को सूचना मिलते ही बहेड़ा थाना क्षेत्र के महिनाम गांव स्थित ईंट-भट्ठा के पास लगे एक दस चक्का की जांच की गई। इइसमें से कुल 360 कार्टून (3211)लीटर विदेशी शराब लदे ट्रक को जब्त कर थाना पर लाई है। इस दौरान ट्रक चालक एवं शराब तस्कर भागने में सफल रहे।

इस संबंध में बहेड़ा थानाध्यक्ष बीके ब्रजेश ने बताया कि मद्य निषेध इकाई पटना की सूचना पर महिनाम के एक ईंट-भट्ठे के पास पुलिस ने छापामारी की गई। इस दौरान ट्रक पर लड़े 360 कार्टन (3211) लीटर विदेशी शराब बरामद की गई। उन्होंने बताया कि शराब तस्कर एवं चालक भागने में सफल रहा। पुलिस ने उत्पाद अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News| जमीनी खून के चांद, सितारे...देकलीधाम में चाचा मो. मुश्ताक की हत्या

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें