मई,9,2024
spot_img

घर में घुसकर ANM की गोली मारकर हत्या…आराम से घुसे अपराधियों की इस मर्डर में कई एंगिल

spot_img
spot_img
spot_img

लखीसराय के कजरा थाना क्षेत्र के अरमा ग्राम में अपराधियों ने देर रात एएनएम राजेंद्र महतो उर्फ भुटी लाल की पत्नी 53 साल की सुधाश्री की गोली मारकर हत्या कर दी। वह मुंगेर जिला के धरहरा प्रखंड में स्वास्थ्य विभाग में एएनएम के पद पर कार्यरत थी।

घर में घुसकर बेखौफ अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। कजरा थाना पुलिस और सूर्यगढ़ा के पुलिस इंस्पेक्टर ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की और तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। लखीसराय के एएसपी रौशन कुमार भी पहुंचे हैं।

जानकारी के अनुसार, अपराधियों ने सुधाश्री के  सिर में गोली मारी, जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि घटना में शामिल तीन अपराधी अरमा गांव के ही रहने वाले हैं। इनके पास से हथियार भी बरामद हुआ है, जिससे महिला की हत्या हुई है।

जानकारी के अनुसार, कजरा थाना क्षेत्र के अरमा गांव में वारदात को मंगलवार तड़के करीब 3 बजे अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि खाना खाने के बाद जब सभी लोग अपने कमरे में सोने चले गए, तभी अपराधी घर में घुसे और एएमएम सुधाश्री की गोली मारकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Ghoghardiha Election | Jhanjharpur Lok Sabha Election| महिलाओं की चोट, पहली बार...पहला वोट....होगा खास, बनेगा निर्णायक

सुबह लोगों को घटना की भनक मिली। स्थानीय पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतका के पति राजेंद्र कुमार उर्फ राजेंद्र मंडल उर्फ भुट्टी लाल, माधोपुर गांव की रहने वाले नंदे महतों की पत्नी एवं राजेंद्र कुमार के रिश्ते की साली सुमन भारती एवं सुमन भारती के पुत्र सौरभ कुमार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Politics News| Bihar Lok Sabha Elections News| राजद को लाभ, राजद को हानि...एक गए, एक रास्ते से हटे, तीसरे ने धमकाया

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने इस मामले में गांव के ही रहने वाले तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार को भी बरामद कर लिया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें