मई,16,2024
spot_img

पटना में विधानसभा मार्च…, भाजपा नेताओं पर FIR, सम्राट-शाहनवाज-विजय सिन्हा समेत 59 नेता पर FIR, नामजदों में 100 अज्ञात भी

spot_img
spot_img
spot_img

पटना से बड़ी खबर है जहां, भाजपा के 59 नेताओं समेत सैकड़ों अज्ञात पर बिहार पुलिस की नजर ढ़ेढ़ी हो गई है। पुलिस ने गुरुवार को विधानसभा मार्च में शामिल बीजेपी के नेताओं पर कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज की है।

बीजेपी के 59 नेताओं को नामजद करते हुए प्रतिबंधित क्षेत्र में घुसकर हंगामा करने का आरोप जड़ते हुए सरकारी काम में बाधा डालने, पुलिस के साथ मारपीट, हमला और पत्थरबाजी का आरोप है। बीजेपी नेताओं ने सोच समझकर प्रतिबंधित क्षेत्र में घुसकर हंगामा बवाल किया। गुरुवार को पटना में शिक्षक बहाली में गड़बड़ी, रोजगार जैसे मुद्दों पर भाजपा ने गांधी मैदान से विधानसभा मार्च निकाला था।

विधानसभा मार्च में शामिल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा, पूर्व उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद, पूर्व उपमुख्यमंत्री रेनू देवी, पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन, सांसद सुशील कुमार सिंह, सांसद रामकृपाल यादव, पूर्व मंत्री नितिन नवीन, पूर्व मंत्री मंगल पांडे समेत 59 बीजेपी नेताओं और सौ अज्ञात कार्यकर्ताओं के खिलाफ मजिस्ट्रेट के बयान केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Saran Blast | मदरसा में ब्लॉस्ट, मौलवी की मौत!...20 मई को चुनाव?

जानकारी के अनुसार, शिक्षक बहाली में गड़बड़ी, 10 लाख नौकरी और भ्रष्टाचार के मामले को लेकर बीजेपी ने गुरुवार को विधानसभा मार्च निकाला था। जैसे ही बीजेपी का मार्च डाकबंगला चौराहा पर पहुंचा पुलिस ने उसे रोक दिया। इसके बाद पुलिस ने मार्च को रोकने के लिए लाठीचार्ज कर दिया। इस दौरा पुलिस की तरफ से वाटर कैनन का इस्तेमाल किया गया और आंसू गैस के गोले भी दागे गए।

इसके बाद डाकबंगला चौराहे इलाके में अफरा तफरी मच गई थी। अब मजिस्ट्रैट के बयान के आधार पर पुलिस ने कोतवाली थाने में 59 बीजेपी नेताओं के खिलाफ नामजद और सैकड़ों अज्ञात बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:  Ayodhya Ram Mandir Pran Pratistha | Gau Pratishtha Sankalp | तो क्या...अयोध्या में राम मंदिर की प्रतिष्ठा दोबारा होगी... !

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें