मई,10,2024
spot_img

मनी लॉन्ड्रिंग केस में बिहार BJP के नेता गिरफ्तार, ओडिशा पुलिस ले जाइए अपने साथ

spot_img
spot_img
spot_img

आप पढ़ रहे हैं दुनिया भर में पढ़ा जाने वाला DeshajTimes.Com…आपका चहेता DeshajTimes.Com…इस 20 जुलाई 2023 को हो जाएगा पूरे 5 साल का, आप बनें भागीदार DeshajTimes.Com के 5 साल…दीजिए जी भरके प्यार…पढ़िए जाग जाइए DeshajTimes.Com पढ़िए कैसे लगी भाजपा नेता के हाथ में हथकड़ी, किस मामले में हुई गिरफ्तारी, कौन हैं ये भाजपा नेता जिनकी मनी लॉन्डिंग केस में थी ओडिसा पुलिस को तलाश…पूरी खबर

बिहार भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नौवागढ़ी महेशपुर निवासी बीएम अमरेश  को ओडिशा पुलिस ने मुंगेर से गिरफ्तार किया है। नौवागढ़ी महेशपुर निवासी बीएम अमरेश की गिरफ्तारी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हुई।

बीती रात ओडिशा पुलिस ने मुंगेर पुलिस की सहयोग से यह कार्रवाई की है। दोनों राज्यों की संयुक्त टीम बुधवार की रात एक साथ पहुंची। आरोपी नेता को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khajauli News| खजौली में आग की तबाही, 5 लाख की संपत्ति खाक

ओडिशा से आई पुलिस की टीम मेडिकल जांच कराने के बाद भाजपा नेता को न्यायालय में प्रस्तुत करेगी। इसके बाद अपने साथ ओडिशा ले जाएगी।

जानकारी के अनुसार,ओडिशा पुलिस ने बिहार में बड़ी कार्रवाई करते हुए मुंगेर से भाजपा नेता बीएम अमरेश को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Chhapra News| नकली नोट छापने का पर्दाफाश, चार तस्कर, भारी मात्रा में नोट, मशीन समेत गिरफ्तार, MasterMind बच्चा निकला Veteran Criminal

बुधवार रात को नौवागढ़ी महेशपुर के रहने वाले बीएम अमरेश को गिरफ्तार किया गया है। अमरेश भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति का सदस्य है। मुंगेर पुलिस के सहयोग से ये गिरफ्तारी की गयी है।

आज गुरुवार को आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस अपने साथ ओडिशा ले जाएगी। इनकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस को उम्मीद है कि इस मनी लैंडिंग के कई और सुराग हाथ लगेंगे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें