मई,10,2024
spot_img

Bihar Mutton Politics में नया मोड़: JDU President Lalan Singh की मटन पार्टी में अब FIR की एंट्री…जेडीयू ने दर्ज कराया BJP President Samrat Chaudhary पर केस

spot_img
spot_img
spot_img

मुंगेर से इस वक्त की बड़ी खबर है जहां जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की मटन पार्टी में अब एफआईआर की एंट्री हो गई है। जेडीयू ने बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार,पहले मटन पार्टी में हंगामा और फिर मटन खाने आए लोगों पर लाठी चार्ज की बात सामने आई थी। इसके बाद बीजेपी नेता और प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुंगेर में हुए मटन पुलाव भोज में शराब परोसने की बात कही।

जेडीयू ने इसपर कड़ी आपत्ति दर्ज करते हुए माफी मांगने का दबाव बनाया। माफी नहीं मांगी गई तो अब सम्राट चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। जेडीयू ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ मुंगेर कोर्ट में कंप्लेन केस दर्ज कराया है।

इस मामले में जेडीयू ने तारापुर विधायक समेत कुल 22 लोगों को गवाह बनाया है. इससे पहले जेडीयू ने सम्राट चोधरी को लीगल नोटिस जारी किया था और कहा था कि अपने आरोपों पर वह पंद्रह दिनों के अंदर सबूत पेश करें। जेडीयू ने सम्राट चौधरी से माफी मांगने की मांग की है। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार,जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुंगेर सांसद ललन सिंह ने बीते 14 मई को मुंगेर के पोलो मैदान में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं के लिए मटन पार्टी का आयोजन किया था।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Laukahi News| चाय पीने क्या रूके, डिक्की तोड़ दो लाख कैश उड़ा ले गए उचक्के

इस आयोजन को लेकर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने अपने एक बयान में कहा था कि जेडीयू के लोग अभी से ही वोट के लिए भोज भात और दारू की व्यवस्था में जुटे हैं। उन्होंने आरोप लगाया था कि ललन सिंह की मटन पार्टी में कार्यकर्ताओं के बीच शराब बांटी गई।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा था कि जेडीयू वोट पाने के लिए भोज भात कर रही है, लोगों को दारू पिला रही है। उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार की नेतृत्व वाली पार्टी अब वोट पाने के लिए मटन भात खिला रही है लोगों को दारू पिला रही है।

इसके बाद जेडीयू ने इन आरोपों पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है और सम्राट चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। जेडीयू ने सम्राट चौधरी से माफी मांगने की मांग की है। जेडीयू ने कहा है कि सम्राट चौधरी के पास इसबात का कोई सबूत है तो वह दें।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Bihar Repolling News| Bihar में होगा Repoll, दो Polling Booths पर पुनर्मतदान, Election Commission का कड़ा एक्शन

जेडीयू के प्रदेश सचिव ने सम्राट चौधरी के खिलाफ मुंगेर की कोर्ट में कंप्लेन केस दर्ज कराया है, जिसमें तारापुर विधायक समेत कुल 22 लोगों का गवाह बनाया गया है।सम्राट चौधरी ने आरोप लगाया था कि मुंगेर में ललन सिंह की मटन पार्टी के दौरान कार्यकर्ताओं को शराब बांटी गई थी, जिसपर जेडीयू ने कड़ी आपत्ति जताई थी और कहा था कि सम्राट चौधरी अपने बयान के लिए माफी मांगे।

दरअसल, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुंगेर सांसद ललन सिंह ने बीते 14 मई को मुंगेर के पोलो मैदान में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं के लिए मटन पार्टी का आयोजन किया था। इस आयोजन को लेकर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने अपने एक बयान में कहा था कि जेडीयू के लोग अभी से ही वोट के लिए भोज भात और दारू की व्यवस्था में जुटे हैं। उन्होंने आरोप लगाया था कि ललन सिंह की मटन पार्टी में कार्यकर्ताओं के बीच शराब बांटी गई।

सम्राट चौधरी के इस बयान पर जेडीयू ने कड़ी आपत्ति जताई। जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को दो दिनों का अल्टीमेटम दे दिया था और कहा था कि दो दिनों के भीतर सम्राट चौधरी अगर यह साबित नहीं कर पाते हैं कि मटन पार्टी में शराब बांटी गई है तो जेडीयू उनके खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कराएगी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khajauli News| खजौली में आग की तबाही, 5 लाख की संपत्ति खाक

इसी बीच जेडीयू के मुंगेर जिलाध्यक्ष नचिकेता मंडल की ओर से सम्राट चौधरी को लीगल नोटिस भेजा गया और कहा कि 15 दिनों के अंदर वे सबूत पेश करें, वर्ना उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

अब जेडीयू के प्रदेश सचिव संतोष सहनी ने मुंगेर की कोर्ट में सम्राट चौधरी के खिलाफ कंप्लेन केस दर्ज करा दिया है। आरोप है कि सम्राट चौधरी ने ऐसा बयान देकर जेडीयू को अपमानित किया है और उनके इस बयान से जेडीयू आहत हुई है।

इस मामले में तारापुर जेडीयू विधायक समेत कुल 22 लोगों को गवाह बनाया गया है। अधिवक्ता ओम नाथ ने बताया कि सीजेएम कोर्ट में नालिसी वाद लाया गया है, जिसमें बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को आरोपी बनाया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें