मई,11,2024
spot_img

RJD विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, शराब धंधेबाजों ने किया फोन, कहा…पैरवी करो, नहीं तो गोली मार देंगे

spot_img
spot_img
spot_img

गोपालगंज से बड़ी खबर है जहां एक युवक को शराब की तस्करी में गिरफ्तारी के बाद गोपालगंज जिले के हथुआ के राजद विधायक राजेश कुमार सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी में कहा गया है मेरे दोस्त को जेल से छुड़वाओं नहीं तो गोली मार देंगे।

जानकारी के अनुसार, हथुआ से राजद विधायक राजेश कुमार को जान से मारने की धमकी मिली है। पैरवी नहीं करने पर आरोपी के साथी ने यह धमकी दी है। शराब मामले में जेल में बंद एक आरोपी को छुड़ाने के लिए पैरवी नहीं करने पर आरोपी के साथी ने यह धमकी दी है।

मामले में विधायक ने शहर के कोतवाली थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने फौरन मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को पकड़ लिया है। इसके साथ ही, उससे पूछताछ की जा रही है। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | मुजफ्फरपुर में Surat Special Branch की बड़ी कार्रवाई, Pakistani Organization से जुड़े मो. अली को दबोचा, BJP Spokespersons को दी थी हत्या की धमकी

जानकारी के अनुसार, शराब कारोबारियों के कुछ करीबियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शराब कारोबारियों ने  विधायक को फोन करते हुए करीबियों को छुड़ाने की पैरवी करने को कहा। जब विधायक ने इनकार किया तो उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी।

बताया जाता है कि जिस वक्त विधायक को धमकी भरी कॉल आई थी, तब वे राजधानी पटना के कोतवाली थानांतर्गत सरकारी आवास में थे। विधायक ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि शुक्रवार की रात करीब साढ़े आठ बजे उनके क्षेत्र के एक युवक ने उनके नंबर पर कॉल किया। उसने कहा कि उसका दोस्त शराब मामले में पकड़ा गया है। उसे थाने से छुड़वा दीजिए।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Khagaria News|अधेड़ के दरिंदे...Video Shoot, हथियार के बल पर मुंह में कपड़ा ठूंसा, बारी-बारी रात भर किशोरी को 6 लोगों ने बनाया हवस का शिकार, Gang Rape

हथुआ के राजद विधायक राजेश कुमार सिंह को शराब के अवैध कारोबारियों की तरफ से धमकी मिली है। जिसे लेकर उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज भी कराया है। उन्होंने बताया है कि वो पटना स्थित अपने आवस पर थे। इसी दौरान शनिवार की रात को करीब 8:15 बजे उनके विधानसभा क्षेत्र के एक युवक ने फोन किया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Laukahi News| "सत्यवान..." को बचाने में गईं सावित्री की जान, बिजली खंभे से नाचीं मौत...पति आया चपेट में, करंट से पत्नी मरीं

युवक ने शराब मामले में गिरफ्तार अपने एक दोस्त को छुड़वाने के लिए विधायक से पैरवी करने को कहा। जब विधायाक ने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो उसने पहले भद्दी भद्दी गालियां दी। उसके बाद विधायक को गोली मारने की धमकी भी दी।

राजद विधायक राजेश कुमार सिंह ने धमकी देने वाले युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए गोपालगंज पुलिस ने मोबाइल नंबर से युवक की पहचान कर उसे हिरासत में लिया। फिलहाल पुलिस, युवक से पूछताछ कर उससे जुड़ी जानकरी जुटाने में लगी हुई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें