back to top
22 अक्टूबर, 2024

RaeBareli News: अराजकतत्वों ने रेलवे ट्रैक पर सीमेंटेड स्लीपर रखा, मालगाड़ी टकराई, ट्रेन पलटाने की बड़ी साजिश

spot_img
spot_img
spot_img

RaeBareli News: अराजकतत्वों ने रेलवे ट्रैक पर सीमेंटेड स्लीपर रखा, मालगाड़ी टकराई, ट्रेन पलटाने की बड़ी साजिश| उत्तर प्रदेश के रायबरेली में ट्रेन को पलटाने की बड़ी साज़िश रची गई है। जहां, ट्रैक पर सीमेंटेड स्लीपर रखकर बड़ी वारदात की तैयारी (Cemented sleeper on railway track) कर ली गई थी। वारदात, बीती देर रात की है जहां, सतना से सीमेंट क्लिंकर लेकर मालगाड़ी कुंदनगंज रायबरेली की ओर आ रही थी। इसी दौरान रायबरेली-प्रयागराज रेलखंड के लक्ष्मणपुर में मालगाड़ी सीमेंटेड स्लीपर से जा टकराई।

आशंका है, खेत में रखे तीन स्लीपरों को खींचकर ट्रैक पर लाकर रखा गया, हालांकि अभी इसको लेकर जांच की जा रही है। मालगाड़ी के सीमेंटेंड चीजों से टकराने पर तेज आवाज़ हुई। इसको लेकर तत्काल चालक ने मालगाड़ी रोकी। स्लीपर को हटाया। रेल अधिकारियों को सूचना दी। इस दौरान करीब 20 मिनट तक मालगाड़ी वहीं खड़ी रही।

मौके पर ऊंचाहार आरपीएफ की टीम पहुंची और जांच में जुटी हुई है। आशंका जताई जा रही है कि इस समय ट्रैक मरम्मत का काम चल रहा है, जिसके लिए सीमेंटेड स्लीपर बगल के खेतों में रखे हैं, उन्ही को अराजकतत्वों ने ट्रैक पर रखा होगा। पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच की जा रही है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -