मई,3,2024
spot_img

बड़ी सनसनी….सुबह-सुबह गैस गोदाम के मालिक की पीट-पीटकर हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

नवादा जिले के नेमदारगंज थाना क्षेत्र में गैस एजेंसी संचालक नवीन राजश्री गैस ग्रामीण एजेंसी के 40 वर्षीय मालिक अकौना निवासी नंदलाल प्रसाद की पीट-पीटकर हत्या कर कर दी गई है। शव को देखकर ऐसा प्रतीक होता है कि किसी भारी सामान से शरीर पर वार किया (Gas warehouse owner beaten to death) गया है।

घटनास्थल पर ही गैस गोदाम के मालिक की मौत हो गई। हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सुचना मिलते ही घटनास्थल पर डीएसपी सहित तमाम पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। शव के पास किसी को भी पुलिस जाने नहीं दे रही है।

वारदात गुरुवार सुबह की है। डीएसपी पंकज कुमार ने बताया कि मृतक व्यक्ति प्रतिदिन 9:00 बजे से 10:00 बजे तक अपने घर चले जाते थे। मृतक ने अपने बेटे प्रेम कुमार को फोन कर बताया कि मैं आज नवादा में ही रहूंगा और फिर फोन को रख दिया। सुबह में प्रेम जब अपने पिता के गैस गोदाम में पहुंचे तो देखा के पिता की किसी ने उनके पिता की हत्या कर दी गई है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Basopatti News| शादी के 6 माह बाद, प्रीति का Murder, बेड पर पड़ी मिली लाश, पीटकर हत्या

फिर उसने घटना की सूचना हमलोगों को दी जिसके बाद हम यहां पहुंचे हैं। शव को देखकर ऐसा लगता है कि किसी ने उनके सिर पर वार किया है। जिसके कारण घटनास्थल पर मौत हो गई है। खोजी कुत्ता मंगाया जा रहा है। जब तक खोजी कुत्ता नहीं आएगा तब तक शव यहीं पर रहेगी और जल्दी इस हत्या का खुलासा भी पुलिस के की ओर से किया जाएगा।

मृतक के परिवार के लोगों का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। अब हत्या इनकी क्यों की गई है। इसकी भी जांच पुलिस के द्वारा की जा रही है। मृतक नवीन गैस एजेंसी के मालिक है। पुलिस ने गैस गोदाम के अंदर सभी की एंट्री पर रोक लगा दी है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Murder In Chapra | मॉर्निंग वॉक पर निकले ITI संचालक की गोली मारकर हत्या, थाना से 100 मीटर की दूरी पर Early Morning Sensation

अकबरपुर थाना प्रभारी अजय कुमार नेमदरगंज थाना प्रभारी राजीव कुमार सहित तमाम पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए हैं। डीएसपी ने कहा कि एक-एक बिंदु पर मामला की जांच की जारी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें