मई,16,2024
spot_img

Bageshwar Dham बाबा धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर पर पोती कालिख, लिखा अशब्द…####, माहौल बिगाड़ने की कोशिश, इधर वाउंसर ने क्या कर डाला

spot_img
spot_img
spot_img

बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इस वक्त बिहार में हैं। बाबा के दरबार में भक्तों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। भक्त बाबा के दरबार में आकर अपनी समस्याओं के समाधान के लिए अर्जी लगा रहे हैं।

आज बुधवार को पटना में बाबा धीरेंद्र शास्त्री की हनुमंत कथा का अंतिम दिन है। ऐसे में बाबा के दरबार में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ने की संभावना जतायी जा रही है। पटना में जहां एक ओर बागेश्वर धाम वाले बाबा वीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में लाखों श्रधालुओं की भीड़ उमड़ रही है।

वही,असामाजिक तत्वों के द्वारा उनके पोस्टरों को फाड़कर उनका विरोध किया जा रहा है। इसी क्रम में बीती देर रात बदमाशों ने अब पटना के डाकबंगला पर लगाई गई पोस्टल पर बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर पर उनके चेहरे पर कालिख पोतकर चोर 420 लिख दिया है।

पटना में बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर पर कालिख पोती गई। राजधानी के डाकबंगला चौराहे पर बाबा बागेश्वर के स्वागत को लेकर लगाए पोस्टर पर कालिख पोती गई। बताया गया है कि आज बाबा के कार्यक्रम का आखिरी दिन है,ऐसे में साजिश के तहत माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Saran Blast | मदरसा में ब्लॉस्ट, मौलवी की मौत!...20 मई को चुनाव?
राजधानी पटना के प्रमुख स्थानों में शामिल डाकबंगला चौराहे पर बागेश्वर धाम वाले पंडित धर्मेंद्र शास्त्री के स्वागत को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों और सामाजिक संगठनों की ओर से पोस्टर लगाए गए थे।
इन्हीं पोस्टरों पर मंगलवार की देर रात अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी है। इन पोस्टरों में विशेष रूप से धीरेंद्र शास्त्री की तस्वीर पर ही कालिख पोती गई है। इसके अलावा पोस्टर में लिखा है- 420 चोर। इस तरह की हरकत को किसने अंजाम किसने दिया। इसी जानकारी निकल कर सामने नहीं आई है।

धीरेंद्र शास्त्री मंगलवार को पटना के महावीर मंदिर में दर्शन करने गए थे। इस दौरान उनके सुरक्षाकर्मियों ने धीरेन्द्र शास्त्री को सुरक्षा देने के लिए सुरक्षा कवच बना रहे थे जिस क्रम में सुरक्षाकर्मियों का कंधा आचार्य किशोर कुणाल से लग गया। आचार्य किशोर कुणाल को भी सुरक्षाकर्मियों ने बाबा के नजदीक आने नहीं दिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Ghoghardiha News| बिहुल नदी में मवेशी चराने गया,फिर लौटा नहीं, डूबने से चारवाहे की मौत
महावीर मंदिर के कई लोग भी इस बात से नाराज हैं। हालांकि इस मामले में प्रशासन के कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। इस दौरान उनके सुरक्षाकर्मियों ने धीरेन्द्र शास्त्री को सुरक्षा देने के लिए सुरक्षा कवच बना रहे थे जिस क्रम में सुरक्षाकर्मियों का कंधा आचार्य किशोर कुणाल से लग गया।

आचार्य किशोर कुणाल को भी सुरक्षाकर्मियों ने बाबा के नजदीक आने नहीं दिया। महावीर मंदिर के कई लोग भी इस बात से नाराज हैं। हालांकि इस मामले में प्रशासन के कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ें:  Ranchi News| आलमगीर की नोट फैक्ट्ररी में कितने IAS अधिकारी!

बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री 13 मई से 17 मई तक नौबतपुर के तरेत गांव में हनुमंत कथा का कार्यक्रम कर रहे हैं। इस दौरान पटना में उनका कई बार विरोध प्रदर्शन भी हो चुका है। कई बार उनका पोस्टल भी फाड़ा जा चुका है। कार्यक्रम का आज अंतिम दिन है। 17 मई को कार्यक्रम का समापन नौबतपुर के तरेत गांव से होगा।

बाबा बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र नाथ शास्त्री का विरोध उनके आने से पहले से किया जा रहा है। इस क्रम में उनके पटना आने के पहले पोस्टर फाड़कर विरोध जताया था और फिर कथा के दूसरे दिन होटल पनास के सामने उनके पोस्टर को फाड़ा गया था।

और अब जीपीओ गोलंबर के पास उनके पोस्टर पर कालिख पोता गया है। इस बात से बाबा बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र नाथ शास्त्री के श्रधालुओं में काफी आकोश है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें