अप्रैल,27,2024
spot_img

निकाय चुनाव के दौरान चलंत बूथ पर जमकर उपद्रव, गोलीबारी, फायरिंग और पत्थरबाजी से आधा दर्जन लोग जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img

नालंदा जिले के मुख्यालय बिहारशरीफ में मतदान के दौरान जमकर गोलीबारी और पत्थरबाजी हुई है। यह वारदात बैगनाबाद मोहल्ले में चलंत बूथ के पास की है जहां अचानक गोलीबारी और उसके बाद पत्थरबाजी शुरू होने से घंटों माहौल रणक्षेत्र में तब्दील हो गया।

वहीं जानकारी के अनुसार, इस वारदात में करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए हैं। इससे लोगों में दहशत का माहौल है। बताया जाता है कि उपद्रवी तत्वों ने चुनाव के दौरान लोगों में दहशत फैलाने के लिए फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद लोगों के बीच भगदड़ मच गई। फिर लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Harlakhi News| एनएच 227 पर दो बाइक की सीधी टक्कर, एक की मौत, तीन नाजुक

इधर, इस घटना की सूचना मिलने के बाद नालंदा के डीएम और एसपी सहित काफी संख्या में पुलिस बल घटनास्थलनिकाय चुनाव के दौरान चलंत बूथ पर जमकर उपद्रव, गोलीबारी, फायरिंग और पत्थरबाजी से आधा दर्जन लोग जख्मी पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं। इस दौरान यहां पर वापस से इस तरह की घटना न हो इसको लेकर भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Education Department News | स्कूल निरीक्षकों के वेतन पर लगी रोक

 

जानकारी के अनुसार,पटेल नगर इलाके में बुधवार को स्थानीय निकाय चुनाव के दो उम्मीदवारों के समर्थकों के बीच झड़प हो गयी। सदर, डीएसपी, नालंदा ने कहा, हम मौके पर पहुंच गए हैं। स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया है। कुछ तत्व शांति को खतरे में डालने की कोशिश कर रहे थे। मतदान शांतिपूर्ण ढंग से किया जा रहा है। नालंदा के एसपी अशोक मिश्रा ने कहा कि फिलहाल स्थिति शांतिपूर्ण है और शांतिपूर्ण ढंग से मतदान हो रहा है।

फिलहाल घटना स्थल पर डीएसपी कैंप कर रहे है। इसको लेकर नालंदा के डीएम शशांक सुभांकर ने बताया की रोड़ेबाजी की सूचना मिली थी जिसके बाद हमलोग यहा पहुंचे, अब यह मामला शांत पाया गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News | बहन की बिदाग़री में भाई की कुचलकर मौत...बहन कार में, पीछे बाइक पर था भाई, वाहन ने कुचला...,आंसू कहां थमने वाली...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें