मई,2,2024
spot_img

Madhubani के हार्डवेयर व्यवसायी के घर भीषण डकैती, गृहस्वामी के पिता को पीटा, बम फोड़े

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी के लौकही बाजार में हार्डवेयर व्यवसायी भीमसेन घिड़िया के घर करीब पंद्रह की संख्या में पहुंचे मास्क लगाए अपराधियों ने जमकर भीषण डकैती करते हुए बम फोड़े। फायरिंग भी (Horrific robbery at Madhubani’s hardware businessman’s house) की।

वारदात लौकही बाजार की है जहां भीषण डकैती की वारदात स्थानीय एक हार्डवेयर व्यव सायी भीमसेन घिड़िया के घर हुई है। डकैतों ने स्वर्णाभूषण समेत लाखों की डकैती करते हुए गृहस्वामी के पिता के साथ मारपीट भी की।

इसके बाद जाते हुए डकैतों ने बम विस्फोट भी किया। घटना से इलाके में दहशत तो है साथ ही व्यवसायियों में भारी आक्रोश है। सभी पुलिस की शिथिलता की बातें कह रहे हैं। वहीं, विरोध में लौकही बाजार भी आज बंद रहे। लोगों ने जमकर विरोध में नारे लगाए।

लौकही बाजार के हार्डवेयर व्यवसायी भीमसेन घिड़िया के घर मंगलवार की रात्रि को डकैतों ने धावा बोल दिया ,सभी डकैत गैस कटर से लोहे के गेट को काटकर अंदर घुसे। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Sitamarhi News | डकैतों का नया नुस्खा...मुझको पानी पिला दीजिए...डॉक्टर दंपती के हाथ-पैर बांध अहले सुबह 5 लाख की डकैती

जानकारी के अनुसार, लौकही बाजार के हार्डवेयर व्यवसायी भीमसेन घिड़िया के घर करीब पंद्रह की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया। सभी गैस कटर से लोहे के गेट को काटकर अंदर घुसे और चाबी मांगी।

सभी मास्क लगाए हुए थे। नहीं देने पर गृहस्वामी के पिता सावरमल घिड़िया के साथ मारपीट कर उन्हें जख्मी कर दिया। फिलहाल इनका इलाज लौकही सीएचसी में चल रहा है। इस दौरान करीब एक घंटे तक अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Contractor Ajay Mahakal Murder | अपराध की दुनिया से ताल्लुक...ठेकेदार अजय महाकाल का मर्डर, गोलियों से किया छलनी

घर के एक एक कोने समेत तिजोरी को खंगाल डाला। हर जगह से जो मिला आभूषण और नकदी लेकर चलते बने। इस दौरान अपराधियों ने बम फोड़ते दहशतगर्दी की। इतना ही नहीं फायर भी किए। इधर, वारदात से पूरे लौकही बाजार के व्यवसायियों में भारी आक्रोश है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें