मई,2,2024
spot_img

ये कैसा था बेदर्द दर्द जो नहीं हुआ सहन…. Hyderabad में Software Engineer ने पहले अपनी पत्नी और 2 छोटे बच्चों को Potassium Cyanide खिलाया, फिर खुद खाया… एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने की जहर खाकर खुदकुशी

spot_img
spot_img
spot_img

तेलंगाना में हैदराबाद शहर के कुशैगुडा इलाके में स्थित एक अपार्टमेंट में एक ही परिवार के चार लोगों ने कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पीड़ितों की पहचान गाडे सतीश, एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर, उनकी पत्नी गाडे वेद, नौ वर्षीय गाडे निशिकेत और पांच वर्षीय गाडे निहाल के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, निशिकेत दिमागी बीमारी से पीड़ित था जबकि निहाल ऑटिस्टिक था।

थानाध्यक्ष पी वेंकटेश्वरलू ने बताया कि मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। उन्होंने कहा पोस्टमार्टम अभी तक नहीं किया गया है। मृतक शवों को मोर्चरी में स्थानांतरित कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Aurangabad Road Accident| दो बाइक में सीधी टक्कर, महिला समेत 3 की मौत

अधिकारियों ने बताया कि मृतकों की पहचान सतीश, उसकी पत्नी वेधा और उसके दो बच्चों निशिकेथ (9) और निहाल (5) के रूप में हुई है। अधिकारियों ने कहा कि संदेह है कि यह घटना शुक्रवार रात को हुई, लेकिन पुलिस को शनिवार दोपहर इसकी सूचना मिली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस ने बताया कि कुशैगुडा इलाके में एक पिता, मां और उनके दो बच्चों ने कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि दोनों बच्चे स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं (मानसिक रूप से अस्वस्थ) से पीड़ित थे। इलाज के बाद भी बच्चे ठीक नहीं हो रहे थे। इससे माता-पिता डिप्रेशन में चले गए और उन्होंने (परिवार ने) आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें:  LPG Price Cut News| Commercial Commercial Gas Cylinder News| मई की शुरूआत राहत के साथ...Commercial Gas Cylinder के तेवर थोड़े पड़े नरम, घटे दाम

कुशाईगुड़ा पुलिस ने कहा कि माता-पिता अपने बच्चों की स्वास्थ्य स्थितियों की देखभाल करने में असमर्थ थे। उन्होंने लड़कों को पोटैशियम सायनाइड खिलाया और बाद में खुद भी खा लिया। सतीश एक कमरे के एक कोने में पाया गया, जबकि बाकी तीन बिस्तर पर लेटे हुए थे।

कुशैगुडा थानाध्यक्ष पी वेंकटेश्वरलू ने कहा कि उनके कल रात मरने की आशंका जताई जा रही है लेकिन हमें आज दोपहर करीब दो बजे सूचना मिली। उन्होंने आगे कहा कि मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

उन्होंने कहा, शवों का पोस्टमार्टम अभी तक नहीं किया गया है। मृतक शवों को मोर्चरी में स्थानांतरित कर दिया गया है। थानाध्यक्ष ने कहा कि इस मामले में पीड़ित के परिवार की ओर से कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है। फिलहाल जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| घर के दरवाजे पर बैठी नाबालिग को अगवा कर खेत में सामूहिक दुष्कर्म

पुलिस की शुरूआती जांच में बताया जा रहा है कि दंपत्ति के दोनों बच्चे बीमारी से ग्रसित थे। बड़ा बेटा निशिक जहां मानसिक रूप से विक्षिप्त था तो वहीं छोटा बेटा निहाल कान की समस्या से पीड़ित था।

पति-पत्नी ने दोनों का तमाम इलाज कराया, लेकिन वह ठीक नहीं हो रहे थे। बच्चों के दर्द को वह सहन नहीं कर पा रहे थे, वह लगातार डिप्रेशन में जाते जा रहे थे। इसलिए उन्होंने बेबस होकर मौत को गले लगाना ही उचित समझा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें