मई,10,2024
spot_img

पहले मांगी रंगदारी नहीं मिली तो आकर मार दी मुखिया को गोली…दिनदहाड़ हत्या कर भागे बाइक सवार अपराधी

spot_img
spot_img
spot_img

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के दीनापट्टी सखुआ पंचायत के मुखिया की बदमाशों ने गोलीमार हत्या कर दी है। अपराधी बाइक पर आए थे, दिनदहाड़ हत्या कर चलते बने। हत्या से पहले मुखिया से अपराधियों ने रंगदारी मांगी थी, नहीं मिलने पर तुरंत आकर मार दी कई गोली।

मामला दीनापट्टी सखुआ पंचायत का है जहां मुखिया दिलीप कुमार को गोलियों से छलनी करके अपराधी भाग गए। दिनदहाड़ हुई मुखिया की हत्या से पूरा पंचायत आक्रोशित हो उठा है।

दरअसल, वारदात उस दौरान हुआ जब मुखिया क्षेत्र में घूमने गए थे। इसी दौरान पंचायत क्षेत्र के तिलकोड़ा पुल के पास बैलदौड़ नहर के समीप बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें घेरकर गोली मार दी।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Chhapra News| नकली नोट छापने का पर्दाफाश, चार तस्कर, भारी मात्रा में नोट, मशीन समेत गिरफ्तार, MasterMind बच्चा निकला Veteran Criminal

जानकारी के अनुसार,मुरलीगंज थाना क्षेत्र में घटी इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सुबह 11 बजे के आसपास सुनसान इलाके में दीना पट्टी सखुआ पंचायत के मुखिया दिलीप कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजनों का कहना है कि पुलिस को रंगदारी मांगने की सूचना दी गई लेकिन समय पर कार्रवाई नहीं हुई।

मुखिया को चार गोली मारी गई है। वारदात से स्थानीय लोगों में आक्रोश है। स्थानीय लोग शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने से इंकार कर रहें हैं।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Bihar Repolling News| Bihar में होगा Repoll, दो Polling Booths पर पुनर्मतदान, Election Commission का कड़ा एक्शन

 

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी गई। मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने कहा कि ह’त्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें