मई,3,2024
spot_img

अब Bihar में एक Train Accident टला…जैसै ही Buxar से रवाना हुई Kamakhya Express, धमाके के साथ टूटकर गिरा कोच का पुर्जा, दूसरे कोच से टकराया, मचा हड़कंप

spot_img
spot_img
spot_img

अब बिहार में एक ट्रेन हादसा होते होते बचा है। मामला बक्सर से जुड़ा है जहां भगत की कोठी से कामाख्या तक जाने वाली 15623 डाउन कामाख्या एक्सप्रेस के कोच का पुर्जा टूटकर गिर गया।

हालांकि, यह पहली बार नहीं है। करीब तीन साल पहले,24 अक्टूबर 2020 को भी बिहार में बड़ा रेल हादसा टला था उस दौरान भी कामाख्या एक्सप्रेस दो हिस्सों में बंट गई थी। यात्रियों के शोर मचाने पर चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाई थी।

यह हादसा दानापुर रेलमंडल के सदिसोपुर रेलवे स्टेशन के पास अप लाइन पर कामख्या से लोकमान्य तिलक जा रही ट्रेन के साथ हुआ था जब वह दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गई। चलती ट्रेन दो हिस्सों में बंट गई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| बड़ी बहू की छोटी सोच... सास की जमकर पिटाई, बचाने आई छोटी बहू को भी पीटा...

मगर ताजा आज सुबह का मामला यह है कि जैसै ही बक्सर से ट्रेन रवाना होने के बाद जैसे ही डुमरांव स्टेशन से आगे पूर्वी गुमटी के पास कामख्या एक्सप्रेस पहुंची कि किसी कोच का कोई पुर्जा जोरदार आवाज के साथ टूटकर दूसरे कोच से टकरा गया। जिससे जोरदार की आवाज हुई। उसके बाद आननफानन में ट्रेन को रोक दिया गया। आवाज सुनते ही चालक ने तुरंत इमरजेंसी ब्रेक लगाते हुए ट्रेन को रोक दिया।

जानकारी के अनुसार, कामाख्या एक्सप्रेस गुरुवार की सुबह डुमरांव स्टेशन पार कर रही थी, तभी यह घटना हुई। जोरदार की आवाज सुनकर यात्री डर गए।

बताया जाता है कि पुर्जा दूसरे कोच से टकरा गया। घटना की सूचना मिलते ही दानापुर कंट्रोल में अफरातफरी मच गई और तत्काल बक्सर से आरपीएफ के अधिकारियों के साथ तकनीकी विशेषज्ञों की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई।

आरपीएफ निरीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि यह घटना गुरुवार की सुबह 4:20 बजे के आसपास हुई है। बक्सर से ट्रेन रवाना होने के बाद जैसे ही डुमरांव स्टेशन से आगे पूर्वी गुमटी के पास कामख्या एक्सप्रेस पहुंची कि किसी कोच का कोई पुर्जा जोरदार आवाज के साथ टूटकर दूसरे कोच से टकरा गया।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Sitamarhi News | डकैतों का नया नुस्खा...मुझको पानी पिला दीजिए...डॉक्टर दंपती के हाथ-पैर बांध अहले सुबह 5 लाख की डकैती

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें