मई,3,2024
spot_img

बक्सर में उपेंद्र कुशवाहा का विरोध, JDU कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे, फेंके भिंडी-बैगन, लगाए Go Back के नारे

spot_img
spot_img
spot_img

जनता दल यूनाइटेड के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा बक्सर पहुंचे। यहां उनकी जमकर फजीहत हुई। वह भी अपने ही कार्यकर्ताओं के हाथों। जैसे ही उपेंद्र कुशवााहा ज्योति चौक पहुंचे जेडीयू के कार्यकर्ताओं ने शहर के ज्योति चौक पर ही उन्हें जदयू कार्यकर्ताओं ने ही घेर लिया। काले झंडे दिखाए। इतना ही नहीं, गो बैक के नारे भी लगाए।

जानकारी के अनुसार, कुशवाहा शहर के ऐतिहासिक किला मैदान में आयोजित ‘सद्भावना बढ़ाओ देश बचाओ’ सम्मेलन में भाग लेने के लिए बक्सर दौरे पर आए हैं। इस दौरान कार्यकर्ताओं एवं नेताओं के बीच खूब धक्का-मुक्की भी हुई।

उपेंद्र कुशवाहा के शहर में पहुंचते ही दर्जनों की संख्या कार्यकर्ता उनके काफिले के सामने आ गए और काले झंडे दिखाने लगे। कार्यकर्ताओं ने कुशवाहा के काफिले को रोककर ‘गो बैक- गो बैक’ के नारे लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया। यहां कार्यकर्ता पहले से ही हाथों में नारे लिखी तख्तियां और काले झंडे लेकर इंतजार कर रहे थे।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Sitamarhi News | डकैतों का नया नुस्खा...मुझको पानी पिला दीजिए...डॉक्टर दंपती के हाथ-पैर बांध अहले सुबह 5 लाख की डकैती

जैसे ही उपेंद्र कुशवाहा के काफिले की गाड़ियां शहर के ज्योति चौक के पास पहुंची, पहले से इंतजार में बैठे जदयू कार्यकर्ता काला झंडा लेकर गाड़ियों के सामने आ गए। बक्सर के किला मैदान में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए उपेंद्र कुशवाहा  के आने के तय कार्यक्रम की जानकारी कार्यकर्ताओं को पहले से ही थी। कार्यकर्ताओं ने जमकर उनके खिलाफ नारेबाजी की और उपेंद्र कुशवाहा वापस जाओ और उपेंद्र कुशवाहा वापस जाओ, उपेंद्र कुशवाहा गो बैक के नारे लगाना शुरू कर दिया।

कार्यकर्ताओं ने जमकर उनके खिलाफ नारेबाजी की और उपेंद्र कुशवाहा वापस जाओ और उपेंद्र कुशवाहा वापस जाओ, उपेंद्र कुशवाहा गो बैक के नारे लगाना शुरू कर दिया। उग्र लोगों ने कुशवाहा के काफिले की गाड़ियों पर बैगन और भिड़ी जैसे सब्जियों को फेंक कर विरोध प्रदर्शन किया है। इसके चलते काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। बाद में उपेंद्र कुशवाहा के समर्थक कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह उपेंद्र कुशवाहा को वहां से निकालकर किला मैदान बक्सर पहुंचाया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| Gas Cylinder Blast में बच्ची की जिंदा मौत, घर खाक, कई लोग झुलसे, विरोध में अग्निशमक वाहन में तोड़फोड़

संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को काला झंडा दिखाने सड़क पर उतरे कार्यकर्ताओं एवं नेताओं के बीच खूब धक्का-मुक्की हुई। नगर थाना क्षेत्र का ज्योति चौक रणक्षेत्र में बदल गया। नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के बीच आलू, बैगन, गोभी भिंडी से जमकर मारपीट हुई। बक्सर जिले में पहली बार सब्जी से हो रहे मारपीट को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। इससे शहर में जाम लग गया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Harlakhi News| भारतीय और नेपाली मुद्रा के साथ India-Nepal Border Post Pipraun पर संदिग्ध धराया

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें