मई,10,2024
spot_img

CM Nitish से मिलीं Mamata Banerjee, कहा-हम साथ हैं, ना कोई व्यक्तिगत अहंकार और ना कोई ऐतराज, मगर खेल बिगाड़ रहे Sharad Pawar, कह दी ऐसी बात…

spot_img
spot_img
spot_img

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कोलकाता में सोमवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस की और एकता का संदेश (Mamata Banerjee said – we are together) दिया।

 

मगर, सबसे बड़ा संदेश राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने दिया है। इसके बाद महाविकास अघाड़ी (Maharashtra Vikas Aghadi) का ही बड़ा नुकसान नहीं देखा जा रहा है बल्कि विपक्ष के एकता में भी सेंधमारी के तौर पर देखा जा रहा है। पढ़िए पूरी खबर

 

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कोलकाता में सोमवार को सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हम साथ-साथ आगे बढ़ेंगे। हमारा कोई व्यक्तिगत अहंकार नहीं है। हम मिलकर काम करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें:  Bihar Politics| Controversy | अब Lalan Singh लपेटे में, JDU MLA Gopal Mandal ने कहा, अनंत सिंह अलबल बकता है, कोई बर्दाश्त करेगा

उन्होंने कहा कि हमने आगामी चुनाव में विपक्ष एकजुटता और उसकी तैयारियों पर बात की. आगे जो भी होगा, देशहित में किया जाएगा। ममता ने ये भी कहा कि मैंने नीतीश कुमार से बस एक ही निवेदन किया है कि जिस तरह जयप्रकाश जी का आंदोलन बिहार से शुरू हुआ।

अगर हम बिहार में सर्वदलीय बैठक करते हैं, तो हम तय कर सकते हैं कि हमें आगे कहां जाना है। लेकिन, सबसे पहले हमें यह संदेश देना होगा कि हम एक हैं।

इधर, महाराष्ट्र में शरद पवार की पावर पॉलिटिक्स ने विपक्ष के साथ वहां के महाअधारी गठबधन को बड़ा झटका दिया है। उन्होंने ताजा बयान देकर अपने ही गठबंधन के भविष्य पर सवाल खड़ा कर दिया है। उनका ये बयान 2024 चुनाव के मद्देनजर आया है। जानिए क्या है वो?

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News|Nawada News| बाइक से जा रहे युवक को पांच अपराधियों ने रोका, जमकर पीटा, पेट्रोल छिड़का, मचीस मार दी...बीच सड़क पर जिंदा जलाकर मार डाला

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने महाराष्ट्र में महाराष्ट्र विकास अघाड़ी गठबंधन (Maharashtra Vikas Aghadi) लेकर एक सवाल के जवाब में कहा कि फिलहाल महाविकास अघाड़ी है लेकिन कल रहेगी या नहीं इसका पता नहीं। पवार के इस बयान से उद्वव ठाकरे और कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

दरअसल शरद पवार से ये पूछा गया था कि क्या साल 2024 के चुनाव में महाविकास अघाड़ी एक साथ लड़ेगी? इसके अलावा क्या इस गठबंधन में प्रकाश आंबेडकर (Prakash Ambedkar) की वंचित बहुजन अघाड़ी को भी शामिल किया जाएगा?

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Laukahi News| चाय पीने क्या रूके, डिक्की तोड़ दो लाख कैश उड़ा ले गए उचक्के

इसी के जवाब में शरद पवार ने कहा कि महाविकास अघाड़ी चुनाव में एकसाथ लड़ेगी इसपर अभी कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा। अभी सीट शेयरिंग समेत कई मुद्दे हैं जिनपर अभी चर्चा होना बाकी है। इसलिए साथ में चुनाव लड़ने के बारे में कुछ नहीं कह सकते हैं।

इधर, शरद पवार के बयान पर जवाब देते हुए उद्धव गुट के सांसद संजय राउत ने कहा है कि महाविकास अघाड़ी अभी कायम है और आगे भी रहेगी। हम सब मिलकर ही चुनाव लड़ेंगे। शरद पवार के बयान का गलत मतलब निकाला जा रहा है। मेरी सोमवार सुबह ही शरद से बात हुई है। ऐसा कुछ भी नहीं है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें