मई,2,2024
spot_img

देखते ही देखते चंद घंटों में 8 लोगों की संदिग्ध मौत…जहरीली शराब और डायरिया में फंसी मौत की गुत्थी, कई की हालत नाजुक

spot_img
spot_img
spot_img

मोतिहारी जिले में संदिग्ध अवस्था में बारी बारी से आठ लोगों की मौत हो गई है। जिले के तीन प्रखंड के विभिन्न गांव से मौत कि सूचना है। इन मौतों को लेकर तरह-तरह की चर्चा चल रही है। कुछ घंटों के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में आठ लोगों की मौत से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये सभी मौतें जहरीली शराब पीने से मौत हुई हैं, जिन लोगों की जान बच गई है, उन्होंने भी ये स्वीकार किया है कि उन लोगों ने भी वही शराब पी थी, जिसकी वजह से कुछ लोगों की मौत हो गई।

जिला प्रशासन इन मौत को डायरिया बताने में मशगूल है। पर मोतिहारी प्रशासन के दावे की पोल सदर अस्पताल का इमरजेंसी रजिस्टर में दर्ज रिकॉर्ड खोल रहा है क्योंकि शराब पीने वालों ने कैमरे के सामने प्रशासन के झूठे दावों की पोल खोल कर रख दी है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Contractor Ajay Mahakal Murder | अपराध की दुनिया से ताल्लुक...ठेकेदार अजय महाकाल का मर्डर, गोलियों से किया छलनी

घटना जिले के हरसिद्धि,पहाडपुर व तुरकौलिया में घटित हुई है। कुछ लोग जहरीली शराब पीने से इनकी मौत की बात बता रहे हैं, तो प्रशासन की ओर से डायरिया से मौत की संभावना जताई जा रही हैं। हरसिद्धि थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात्रि में पहली मौत हुई, मौत का यह सिलसिल शुक्रवार के देर रात तक चला। वहीं मृतकों की संख्या आठ तक पहुंच गई है।

जानकारी के अनुसार, कल सोशल मीडिया पर जहरीली शराब से हरसिद्धि के मठ लोहियार में पिता पुत्र की मौत की खबर के बाद उत्पाद अधीक्षक सहित जिला से लेकर प्रखण्ड स्तर तक कि प्रशासन व मेडिकल टीम के उक्त गांव में पहुंचकर जांच की। उसके बाद प्रशासन ने इस मौत का कारण डायरिया बताया।

यह भी पढ़ें:  Delhi Noida School Bomb Threat News| दिल्ली, नोएडा के 80 से अधिक स्कूलों को मिला बम से उड़ाने का E-Mail, रख दिए हैं बम....होगा Serial Blast, विदेशी E-mail में मिली स्कूलों को उड़ाने की धमकी

हालांकि लोगो ने कहा कि जहरीली शराब पीने से मौत हुई है।स्थानीय लोगो ने सवाल उठाया है,कि पिता पुत्र की मौत की चर्चा सुर्खियों में रही तो प्रशासन बिना पोस्टमार्टम कराए शव को आनन फानन में दाहसंस्कार क्यों करवा दिया?

शुक्रवार दोपहर से अब तक 8 लोगो की हुई मौत हुई है।जिसमे तुरकौलिया के ध्रुव पासवान,छोटू पासवान,अशोक पासवान और रामेश्वर राम और हरसिद्धि के पिता पुत्र परमेंद्र दास और नवल दास, पहाड़पुर के टुनटुन सिंह व भूटन मांझी शामिल हैं।

वहीं, पहाड़पुर के भोला प्रसाद व एक अन्य की हालत नाजुक है। जिसका इलाज चल रहा है।प्रशासन व मेडिकल टीम जांच में जुटी है। संदिग्ध मौत के कारणों को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। इस मामले में सिविल सर्जन ने नहीं कर रहे है कि मौत कि वजह क्या है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Kishanganj News| गैस सिलेंडर की धधकी आग, मां समेत तीन बच्चों की जिंदा मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें