मई,11,2024
spot_img

शराब के लिए मांगा पैसा, नहीं देने पर मां की कर दी पीट-पीटकर हत्या, दोस्तों को गाड़ी लेकर बुलाया, नदी किनारे कर डाला मां का अंतिम संस्कार

spot_img
spot_img
spot_img

सहरसा से बड़ी खबर है जहां शराब के लिए बेटे ने मांगा पैसा, नहीं देने पर मां की कर दी पीट-पीटकर हत्या। फिर दोस्तों को गाड़ी लेकर बुलाया, नदी किनारे ले जाकर कर डाला मां का अंतिम (mother beaten to death) संस्कार। पढ़िए पूरी ख्बर

मामला, पतरघट ओपी क्षेत्र के गोलमा पूर्वी पंचायत के भागवतपुर गांव का है जहां एक बेटे चंदन यादव ने अपनी ही मां मंजूला देवी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद अपनी मां का अंतिम संस्कार भी तुरंत नदी किनारे कर दिया।

जानकारी के अनुसार, परिजनों ने बताया कि चंदन घर आया और मां से पैसे की मांग करने लगा। वह शराब के लिए पैसा मांग रहा था और नशे की हालत में था। मां मंजूला देवी द्वारा रूपया देने से इनकार करने पर उसने उसकी लाठी डंडे से पिटाई कर दी। जिससे उसकी मौत हो गई। लेकिन वह इलाज कराने के बहाने अपने दो दोस्त को घर पर चार पहिया वाहन लेकर बुलाया। गांव से बाहर ले जाने के बाद किसी नदी घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया।

हालांकि,अंतिम संस्कार का वीडियो जब सोशल मिडिया पर वायरल हुआ तो लोगों को मालूम हुआ कि आरोपी बेटे चंदन यादव ने अपनी मां मंजूला देवी की हत्या कर शव को भी ठिकाना लगा दिया है। मां और बेटे के बीच के रिश्ता को कलंकित करने वाला एकलौता पुत्र चंदन यादव ने बीते गुरूवार की रात ही इस घटना को अंजाम दिया।

मामले को लेकर घटना के वक्त घर में मौजूद आरोपी के वृद्ध पिता और नानी ने कहा कि  वहीं घटना के बाद से आरोपी पुत्र फरार बताया जा रहा है। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | मुजफ्फरपुर में Surat Special Branch की बड़ी कार्रवाई, Pakistani Organization से जुड़े मो. अली को दबोचा, BJP Spokespersons को दी थी हत्या की धमकी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें