मई,11,2024
spot_img

दोनों 9वीं के छात्र…दोनों की एक गर्लफ्रेंड… इश्क वाला मर्डर…स्कूल जा रहे 9वीं के छात्र की ताबड़तोड़ चाकू मारकर हत्या, विरोध में थाने के सामने शव रखकर बवाल, NH किया जाम

spot_img
spot_img
spot_img

गोपालगंज से बड़ी खबर है जहां गर्लफ्रैंड के चक्कर में बरौली थाना क्षेत्र के प्रेम नगर आश्रम के पास स्कूल जा रहे 9वीं के छात्र पंद्रह वर्षीय प्रतीक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा करते हुए बरौली थाने के पास शव को सड़क पर रखकर सीवान-सरफरा स्टेट हाईवे को जाम कर दिया है। घटना जिले के बरौली थाना क्षेत्र के प्रेम नगर आश्रम के पास घटी।

इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। छात्र प्रतीक की हत्या के इस मामले में लव ट्रायंगल की बात सामने आई है।

दोनों एक ही लड़की से प्यार करते थे। प्रतीक की उस लड़की से बातचीत पर आरोपी खफा था। पुलिस ने आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया है। आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम करके हंगामा किया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khutauna News| बजा वारंटी के घर ढ़ोल-नगाड़े...हाजिर हो..., 

पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। उसने बताया है कि लड़की से बात करने पर हत्या की है। दोनों में कुछ दिन पहले भी मारपीट हुई थी।

जानकारी के अनुसार, एक ही लड़की से दो दोस्त प्यार करते थे। प्रतीक को उसके दोस्त ने लड़की से बात करने के लिए मना किया था। बारह दिन पहले इसको लेकर दोनों के बीच हाथापाई भी हुई थी। प्रतीक के दोस्त की उम्र भी पंद्रह साल के आसपास है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। एसपी स्वर्ण प्रभात ने कहा कि हिरासत में लिए गए प्रतीक के दोस्त ने यह सारी बात बताई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Khagaria News|अधेड़ के दरिंदे...Video Shoot, हथियार के बल पर मुंह में कपड़ा ठूंसा, बारी-बारी रात भर किशोरी को 6 लोगों ने बनाया हवस का शिकार, Gang Rape

घटना के बाद पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया गया है। घटनास्थल से पुलिस को एक चाकू, छात्र का बैग और साइकिल मिली है। एसपी का कहना है कि इस पूरे मामले में प्राथमिकी दर्ज कर दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। फिलहाल पुलिस प्रतीक के दोस्त और एक महिला से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | मुजफ्फरपुर में Surat Special Branch की बड़ी कार्रवाई, Pakistani Organization से जुड़े मो. अली को दबोचा, BJP Spokespersons को दी थी हत्या की धमकी

जानकारी के अनुसार, परिजनों के मुताबिक दो साल पहले छात्र के पिता अजय पटेल की नगर थाना क्षेत्र के साधु चौक के पास अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पिता की हत्या के बाद से छात्र अपने मामा के घर बतरदेह गांव में मां नीतू देवी के साथ रहकर पढ़ाई करता था। आज बुधवार की सुबह जब वह स्कूल जाने के लिए निकला तो रास्ते में उसके दोस्त ने ही चाकू मार दिया। पुलिस के मुताबिक छात्र प्रतीक पर कई बार चाकू से वार किया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें