मई,10,2024
spot_img

कार्यक्रम से लौट रहे शिक्षक की हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोली, विरोध में हंगामा-सड़क जाम

spot_img
spot_img
spot_img

मधेपुरा से बड़ी खबर है जहां अपराधियों ने एक शिक्षक ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के बभनगामा महेश गांव निवासी योगेंद्र राम के बेटे शिव सक्सेना की गोली मारकर हत्या कर दी।

शिव एक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे, तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिग कर उन्हें भून डाला। घटना ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र की है।

हत्या से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर जमकर बवाल काटा है। विरोध में सड़क जाम करते हुए  पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है।

यह भी पढ़ें:  Arvind Kejriwal Bail Hearing LIVE | Kejri के लिए खुला तिहाड़ का Wall, निकले बाहर, Supreme Court से Supreme राहत

जानकारी के अनुसार, शिव अंबेडकर जयंती कार्यक्रम में भाग लेकर देर शाम शिक्षक अपने घर लौट रहे थे, तभी ग्वालपाड़ा थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर बाइक पर सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। फिलहाल हत्या के कारणों का कोई खुलासा नहीं हो सका है।

उधर, सरेआम शिक्षक की हत्या की खबर सुनते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए और एनएच 106 को जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Bhagalpur Accident News| तेज रफ्तार कार की अलहे सुबह हाइवा से टक्कर, तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत

पुलिस ने तत्काल शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

आक्रोशित लोगों का कहना था कि थाने के पास अपराधियों की ओर से इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया और पुलिस प्रशासन अबतक कुछ नहीं कर पाई है हालांकि मौके पर पहुंचे अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों ने लोगों को समझा बुझाकर सड़क जाम खत्म कराया।

शिक्षक की मौत के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। एसपी राजेश कुमार ने जल्द ही वारदात में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लेने का भरोसा दिलाया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Katihar Crime News| पेट्रोल पंप मालिक को घेरा, रॉड से पीटा, डेढ़ लाख कैश लूटकर अपराधी फरार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें