back to top
16 जून, 2024
spot_img

Bangladesh MP Murder News |पहले गला दबाकर हत्या, फिर लाश के किए टुकड़े-टुकड़े, फ्रीजर में रखा, बांग्लादेश सांसद की हत्या में दोस्त ने दी थी 5 करोड़ की सुपारी, बड़ा खुलासा

spot_img
spot_img

देशज टाइम्स | Highlights -

spot_img

Bangladeshi MP Anwarul Azim Death| कोलकाता इलाज कराने आए, लापता…Bangladeshi MP Anwarul Azim की हत्या में बड़ा खुलासा हुआ है। यहां दोस्त की गद्दार निकला। वैसे, इस रहस्यमीय मौत का पूरा (New revelation in Bangladesh MP Murder) खुलासा हो गया है। पहले, तार बिहार के मुजफ्फरपुर से भी जुड़ रहे मिले थे , जहां उनका लोकेशन मिला था। मगर लाश कोलकाता में मिली। फिर, पूरी तफ्तीश जब शुरू हुई तो बड़ा खुलासा हुआ है।

Bangladesh MP Murder News| सांसद के दोस्त ने साजिश रची। और, हत्या के लिए 5 करोड़ की सुपारी दी थी,

जहां… Bangladesh MP Murder के एक-एक राज सामने आ गए हैं। पहले Bangladeshi MP Anwarul Azim की गला दबाकर हत्या की गई। फिर लाश के टुकड़े-टुकड़े करके उसे फ्रीजर में रखा गया। इसके पीछे बांग्लादेश सांसद के दोस्त ने साजिश रची। और, हत्या के लिए 5 करोड़ की सुपारी दी थी, जिसका बड़ा खुलासा हुआ है।

Bangladesh MP Murder News| यह एक सुनियोजित हत्या थी

जानकारी के अनुसार, बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या के लिए उनके एक दोस्त ने पांच करोड़ रुपये की सुपारी दी थी। इस सिलसिले में तीन लोगों को बांग्लादेश से गिरफ्तार किया गया है। सीआईडी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि यह एक सुनियोजित हत्या थी। सांसद के एक पुराने मित्र ने उन्हें मारने के लिए लगभग पांच करोड़ रुपए का भुगतान किया था। उन्होंने बताया कि अवामी लीग के सांसद का यह दोस्त अमेरिकी नागरिक है। उसके पास कोलकाता में एक फ्लैट है।

यह भी पढ़ें:  Sahitya Akademi Awards 2024 News| Madhubani News| मधुबनी की Rinki Jha Rishika को मिला Sahitya Akademi का मैथिली युवा पुरस्कार

Bangladesh MP Murder News| शव को सड़ने से बचाने के लिए उसके कई टुकड़े किए

जांच में खुलासा हुआ है कि बांग्लादेश अवामी लीग के सांसद अनवारुल अजीम की 13 मई को गला घोंटकर हत्या करने के बाद अपराधियों ने शव को सड़ने से बचाने के लिए उसके कई टुकड़े किए। कोलकाता पुलिस का कहना है कि बांग्लादेश अवामी लीग के सांसद अनवारुल अजीम की 13 मई को न्यूटाउन के फ्लैट में गला घोंटकर हत्या करने के बाद आरोपियों ने शव को सड़ने से बचाने के लिए उसके कई टुकड़े किए। इसके बाद उन टुकड़ों में खास फ्रीजर में रखा गया।

Bangladesh MP Murder News| पुलिस अभी यह पता नहीं लगा पाई है कि शव के टुकड़े कहां फेंके गए थे

हत्यारों ने सांसद के शरीर के टुकड़ों को तीन दिनों तक अलग-अलग जगहों पर फेंकता रहा। इस काम के लिए दो लोगों को लगाया गया था। वैसे, पुलिस अभी यह पता नहीं लगा पाई है कि शव के टुकड़े कहां फेंके गए थे। सीआईडी के आईजी अखिलेश चतुर्वेदी ने कहा कि बंगाल आकर सांसद के लापता होने के बाद शुरू की गई जांच में पुलिस को उनकी हत्या के विश्वसनीय इनपुट मिले थे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Bisfi News| Darbhanga से घर बिस्फी लौट रहे दो युवकों की वाहन से कुचलकर On The Spot मौत, बाइक के उड़े परखच्चे

Bangladesh MP Murder News| फोरेंसिक टीम संदिग्ध अपराध स्थल की जांच कर रही

यह पूछे जाने पर कि क्या पुलिस को कोलकाता के बाहरी इलाके न्यू टाउन में एक लक्जरी अपार्टमेंट में खून के धब्बे मिले हैं, जहां सांसद का आखिरी बार 13 मई को पता चला था, चतुर्वेदी ने कहा, हमारी फोरेंसिक टीम संदिग्ध अपराध स्थल की जांच कर रही है। इस बारे में बोलना अभी जल्दबाजी होगी।

Bangladeshi MP Anwarul Azim Death News| पढ़िए फ्लैशबैक में क्या हुआ… अनवारुल आजिम 12 मई को इलाज कराने के लिए बांग्लादेश से पश्चिम बंगाल आए थे

बांग्लादेश के उप उच्चायोग के मुताबिक, अनवारुल आजिम 12 मई को इलाज कराने के लिए बांग्लादेश से पश्चिम बंगाल आए थे। वह अपने एक मित्र के यहां बरानगर में ठहरे थे। 13 मई को उन्होंने कहा कि वह इलाज कराने के लिए डॉक्टर के पास जा रहे हैं। इसके बाद से उनका कोई अता-पता नहीं चल रहा था। इसको लेकर कोलकाता के बारानगर पुलिस स्टेशन में प्रारंभिक शिकायत दर्ज करने के बाद, बांग्लादेशी सांसद का अंतिम स्थान शहर के न्यूटाउन इलाके के पास पाया गया था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि तीन बार के सांसद अनवारुल की हत्या न्यूटाउन इलाके के एक फ्लैट में की गई, जहां वह किसी से मिलने गए थे।

Bangladeshi MP Anwarul Azim Death News|पढ़िए फ्लैशबैक में क्या हुआ…जिस गाड़ी में वह चढ़े थे, उसका लोकेशन न्यू टाउन इलाके में मिला था

जानकारी के अनुसार,पुलिस ने कहा था कि जिस गाड़ी में वह चढ़े थे, उसका लोकेशन न्यू टाउन इलाके में मिला था। इसके बाद पुलिस ने बैरकपुर और उसके आसपास के इलाकों में उनकी तलाश शुरू की, लेकिन वह कहीं नहीं मिले। पुलिस ने बताया कि 12 मई को अनवारुल आजिम अपने एक मित्र गोपाल विश्वास के घर पहुंचे थे। 12 मई की रात को वह वहीं रहे। 13 मई को इलाज कराने के लिए निकले और उसके बाद उनका शव मिला है।

यह भी पढ़ें:  Uttarakhand Accident News| पर्यटकों से भरी ट्रैवलर अलकनंदा में गिरी, 9 की मौत

Bangladeshi MP Anwarul Azim Death News|पढ़िए अब नया क्या है…तीन की गिरफ्तारी, खुलेंगे कई और राज

बांग्लादेशी गृह मंत्री ने बुधवार को बताया कि बांग्लादेश पुलिस ने इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। अब तक हमें यही पता चला है कि इसमें शामिल सभी हत्यारे बांग्लादेशी हैं। यह एक सुनियोजित हत्या थी। हम जल्द ही हत्या की वजह बताएंगे। भारत की पुलिस हमारा सहयोग कर रही है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें