अप्रैल,28,2024
spot_img

पुलिस खोज रही थी शराब…मिला गया हथियार का फैक्ट्री, भारी मात्रा में झाड़ियों के नीचे छुपा कर रखे गए थे अर्ध निर्मित हथियार व उपकरण

spot_img
spot_img
spot_img

नवादा से बड़ी खबर है जहां मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश पुलिस ने किया है। पुलिस ने 5 अर्ध निर्मित देसी कट्टा, दो 3.15 बोर का बैरल व डेढ़ दर्जन से अधिक बैरल निर्माण में प्रयुक्त छोटे व बड़े पाइप बरामद किया है। इसके साथ ही हथियार बनाने में उपयोग आनेवाली 2 हथौड़ी, 1 छेनी,1 मैगज़ीन, बेल्डिंग रॉड समेत कई उपकरण बरामद (Police was searching for liquor…found arms factory) किए गए हैं।

जानकारी के अनुसार, यह कार्रवाई कादिरगंज ओपी के पचोहिया गांव के दरगाह के समीप राधे राजवंशी के बोरिंग के समीप हुई है। यहां झाड़ियों के नीचे छुपा कर रखे गए अर्ध निर्मित हथियार व उपकरण पर पुलिस टीम की नज़र पड़ी।

इसके बाद कार्रवाई की गई। इस दौरान किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस को यह सफलता उस दौरान लगी जब शराब की सूचना पर सोमवार को छापेमारी करने गई। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Benipatti News| तिसियाही उमगांव-बेनीपट्टी मुख्य सड़क पर Observers...खुली थी 24 दोहिया-चारपहिया वाहनों की डिक्की...SST Team-3 का Action...और गुजरता काफिला

उद्भेदन किया है. शस्त्र बनाने के कई यंत्र भी पुलिस ने बरामद कर एक बड़ी सफलता हासिल की है.शराब की सूचना पर छापेमारी के लिए गयी जिला पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है।

कई अर्धनिर्मित हथियार एवं हथियार बनाने का उपकरण बरामद किया है. पुलिस अपराधियों को पता लगाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है. पचोहिया के मुखिया रहे युवक भी शातिर अपराधी है.जिसे इलाके के लोग जानते हैं जिसे पकड़ कर पूछने पर सारे राज खुल सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jayanagar News| Nepali Railway Station के Ticket Counter के पास लगी आग...फिर ये हुआ...? IRCON के Joint Deputy GM Vivek Nigam

नवादा के एसपी अम्बरिस राहुल और मद्य निषेध विभाग के अधीक्षक अनिल कुमार आजाद के संयुक्त निर्देश पर कादिरगंज ओपी थानाध्यक्ष नीरज कुमार व मद्य निषेध विभाग के सब इंस्पेक्टर रहमत जमा के नेतृत्व में शराब की सूचना पर छापेमारी की गई.इस दौरान शराब तो नहीं मिली पर टीम को मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन करने मे सफलता मिली।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Gaya News | बिहार में विदेशी महिला से दिनदहाड़ 2 लाख की लूट

पुलिस आरोपियो की पहचान में जुटी है। जिले की डीआईयू की टीम भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। पचोहिया ऐसे भी अपराधियों का गढ़ रहा है। जहां रह रहे कई अपराधी अपहरण से लेकर लूट,हत्या सहित कई कांडों में आज भी सक्रिय बताये जा रहे हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें