मई,3,2024
spot_img

बालू माफियाओं ने किया खनन इंस्पेक्टर के वाहन पर ईंट-पत्थर से चौतरफा हमला, गाड़ी में छुपकर बचाई जान, कई जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार में बालू माफियाओं की दबंगई कम होने का नाम नहीं ले रही। इनकी दबंगई फिर आज बक्सर में दिखी जब खनन इंस्पेक्टर के वाहन पर माफिया के गुर्गों ने जमकर हमला बोल दिया। वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया।

जानकारी के अनुसार, बालू माफियाओं जिले के खनन इंस्पेक्टर आकाश पांडेय के वाहन पर हमला बोल दिया है। इसमें इंस्पेक्टर समेत अन्य पुलिसकर्मियों को चोटें आयीं हैं।

बताया जा रहा है कि आकाश पांडेय निरीक्षण करने गए थे कि इसी दौरान पुलिस की टीम पर हमला कर दिया गया जिसमें खनन इंस्पेक्टर आकाश पांडे समेत कई पुलिस कर्मी घायल हो गए।

इस दौरान ड्राइवर और अधिकारी को गाड़ी में छुपकर अपनी जान बचानी पड़ी। इसके बाद इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद पूरे महकमे में हड़कंप मच गया। फिलहाल अभी तक किसी भी बालू माफिया की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।
खनन इंस्पेक्टर आकाश पांडेय बक्सर से यूपी में हो रहे लाल बालू के काले कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए सुबह 4 बजे निरीक्षण पर निकले थे। इसी बीच, बालू माफियाओं ने उनके गाड़ी पर ईंट पत्थर से चौतरफा हमला कर दिया।

इसके बाद ड्राइवर और अधिकारी ने गाड़ी में छुपकर अपनी जान बचाई। वही घटना के बाद माइनिंग इंस्पेक्टर ने इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दी। फिलहाल अभी तक किसी भी बालू माफिया की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Sitamarhi News | डकैतों का नया नुस्खा...मुझको पानी पिला दीजिए...डॉक्टर दंपती के हाथ-पैर बांध अहले सुबह 5 लाख की डकैती

वहीं इस हमले में वाहन के बैक लाइट का शिशा भी टूट गया है। खनन इंस्पेक्टर आकाश पांडेय ने इस घटना को लेकर बताया कि,  बालू माफियाओं को पकड़े जाने का डर सताया होगा, इसी कारण वाहन पर ईंट पत्थर से हमला कर किया गया।

हमले में वाहन के बैक लाइट का शीशे टूट गए हैं। खनन इंस्पेक्टर आकाश पांडेय ने बताया कि सुबह 4 बजे निरीक्षण करने के लिए राजपुर के इलाके में निकले थे, जहां से बड़े पैमाने पर बालू का तस्करी बक्सर से यूपी में होता है। गाड़ी जैसे ही रोहिणी भान की तरफ बढ़ी उसी समय हमला हुआ।

यह भी पढ़ें:  Supreme Court News| आया Women Empowerment पर Supreme फैसला, Bar Association में अब महिलाओं को मिलेगा एक तिहाई आरक्षण

इसके बाद पूरे महकमे में हड़कंप मच गया। हालांकि किसी भी बालू माफिया को पुलिस नहीं पकड़ पाई है, जिस कारण खनन विभाग के अधिकारी दहशत में हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें