मई,16,2024
spot_img

प्रदेश में दिखा, देश में दिखेगा…सीएम नीतीश कुमार का बड़ा हमला, कौन भ्रष्टाचारी को बचा रहा…मिशन-2024 बहुत जल्द

spot_img
spot_img
spot_img

पटना में मिशन-2024 को लेकर जेडीयू के पोस्टर बिहार की राजधानी पटना की सड़कों पर दिखने लगे हैं। इसके साथ ही बीजेपी पर हमला के मूड में नीतीश कुमार पूरी तरह आ गए हैं। वहीं, जेडीयू दफ्तर में नीतीश कुमार की तस्वीर और ”आगज़ हुआ, बदला होगा; प्रदेश में दिखा, देश में दिखेगा” जैसे नारों के साथ बैनर लगने के बाद कयास और समीकरण का नया दौर चल पड़ा है।

नीतीश कुमार मिशन-2024 के लिए खुद को लॉन्च करने के लिए अगले सप्ताल दिल्ली का दौरा कर सकते हैं। जनता दल युनाइटेड (JDU) के एक वरिष्ठ नेता ने कहा है कि पटना में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और परिषद की बैठकों के बाद मुख्यमंत्री अगले सप्ताह बिहार से बाहर जाकर इस मिशन को धार देंगे।

इससे पहले आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। कहा, भ्रष्टाचारी को कोई बचाता है क्या। सीएम नीतीश भड़कते हुए कहा कि कोई किसी भ्रष्टाचारी को बचाएगा क्या?

यह भी पढ़ें:  Ayodhya Ram Mandir Pran Pratistha | Gau Pratishtha Sankalp | तो क्या...अयोध्या में राम मंदिर की प्रतिष्ठा दोबारा होगी... !

इधर, नीतीश कुमार पहले दिल्ली जाएंगे। बाद में चरणबद्ध तरीके से हरियाणा, राजस्थान और देश के अन्य हिस्सों में जाने की योजना बनाएंगे। यह बात जदयू के एक वरिष्ठ नेता ने कही है। कहा कि नीतीश कुमार दिल्ली में कुछ दिन विभिन्न दलों के नेताओं से मिलकर आगे की रणनीति तैयार करेंगे।

‘पार्टी लाइन से अलग हटकर कई नेता नीतीश कुमार से मिलना चाहते हैं। भविष्य की रणनीति पर चर्चा करना चाहते हैं। वह एक ऐसे नेता हैं जिन्होंने दिखा दिया है कि 2015 में बिहार में जबरदस्त जीत के साथ बीजेपी को हराया जा सकता है। 2022 में उन्होंने बीजेपी को बिना किसी सहयोगी के बिहार में छोड़ दिया है। वह अब सभी क्षेत्रीय दलों को एक छतरी के नीचे लाने के लिए काम करके भाजपा को अलग-थलग करने और उसके झूठ का पर्दाफाश करने के लिए काम करेंगे। सभी क्षेत्रीय दलों के फायरिंग रेंज में भाजपा है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के सरकारी स्कूलों में मंगल ही मंगल...अब, Mid Day Meal में मिलेंगी बच्चों को गरमा गरम दूध

इसका नमूना भी आज दिखा जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध दिया। उन्होंने कहा कि कोई किसी भ्रष्टाचारी को कैसे बचा सकता है? खुद ही सोचना चाहिए न भ्रष्टाचारियों को बचाने का। नीतीश ने कहा कि इधर उधर जो कुछ राज्यों में हो रहा है कि कहां से किसी को लाया जाए, वो लोग अपना समझे। हमनें तो कभी भी भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया है।

वहीं, तेजस्वी यादव ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने कहा कि पूरे देश में 1000 से अधिक बीजेपी के विधायक हैं। 300 से अधिक सांसद हैं। आज तक एक भी बीजेपी के सांसद या एक भी विधायक के घर सीबीआई, ईडी, इनकम टैक्स का छापा पड़ा है क्या? सरकार विपक्ष को ही दबाने में लगी रहती है। उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि जो यह बात कह रहे हैं, वही भ्रष्टाचारियों को बचा भी रहे हैं।

वहीं,मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पीएम उम्मीदवारी की चर्चा के बीच जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का बड़ा बयान सामने आया। ललन सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार पीएम पद के उम्मीदवार नहीं होंगे। उन्होंने नीतीश के पीएम पद के चेहरा वाली सभी आत्क़ाओं पर पूर्णविराम लगा दिया है। सिंह का कहना है कि जेडीयू का लक्ष्य बहुत बड़ा है, लेकिन नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाना पार्टी का लक्ष्य नहीं है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Saran Blast | मदरसा में ब्लॉस्ट, मौलवी की मौत!...20 मई को चुनाव?

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें