अप्रैल,28,2024
spot_img

शराबी पुत्र ने पिता की पीट-पीटकर कर दी हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

बिहारशरीफ से इस वक्त की बड़ी खबर है जहां शराबी पुत्र गोरे लाल यादव ने पिता दिनेश शर्मा की पीट पीटकर हत्या कर दी है। मामला नुरसराय थाना क्षेत्र के जगदीशपुर तैयारी गांव की है। जहां, आपसी रंजिश को लेकर शराबी पुत्र ने सोमवार की सुबह अपने पिता की पीट पीट कर हत्या कर दी।

थानाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि दोनों पिता पुत्र के बीच आपसी रंजिश को लेकर वाद विवाद के साथ मारपीट हो गई थी। जिससे गंभीर चोट लगने से उनकी मौत हो गई है। सारे घटनाक्रम की जायजा लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। हत्या के बाद हत्यारा पूत्र फरार हो गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने सघन छापामारी शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, जगदीशपुर गांव निवासी दिनेश शर्मा अपने घर में खाना खा रहे थे। उसी वक्त शराबी पुत्र घर पहुंच कर किसी बात को लेकर वाद विवाद करने लगा बात बढ़ते हुए दोनों के बीच हाथापाई हो गई। इसी बीच शराबी पुत्र ने ईंट से पिता के सर पर प्रहार कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Bihar News |Rohtas News| घर की चूल्हे की आग से 4 लोग जिंदा मरे, तीन बच्चियों समेत महिला की निकली आग से लाश

इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटनाक्रम को देखते हुए दिनेश शर्मा के छोटे पुत्र ने उन्हें अचेता अवस्था में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां से बेहतर इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया । इसके बाद लौटने के क्रम में रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

घटना की सूचना नूरसराय थाना पुलिस को दी गई। नूरसराय थाना पुलिस की ओर से हत्या की प्राथमिकी गोरे लाल यादव को आरोपी बनाते हुए दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | Kishanganj Crime News| ये कैसी लापरवाही... चुनाव ड्यूटी से लौट रहे ASI की पिस्टल चोरी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें