मई,4,2024
spot_img

हथियारों का मिला जखीरा… पिस्टल, कट्टा, AK-47 की दो मैगजीन समेत भारी संख्या में कारतूस बरामद…पर कहां है Ak-47

spot_img
spot_img
spot_img

हाजीपुर से बड़ी खबर आ रही है जहां पुलिस ने जगह-जगह छापामारी करते हुए हथियारों का जखीरा बरामद किया है। यह बरामदगी हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र से मिला है जहां, इस जानकारी पर पुलिस पहुंची थी कि कुछ अपराधी हथियारों के साथ इकट्ठे हैं।

पुलिस ने इस विशेष छापेमारी के लिए विशेष टीम का गठन करते हुए बीती रात जब छापेमारी की तो एक पिस्टल, दो कट्टा, एके-47 की दो मैगजीन, पिस्टल की एक मैगजीन के अलावा काफी संख्या में कारतूस भी बरामद किया।

छापामारी कर हथियारों का जखीरा बरामद किया है। वैशाली के पुलिस कप्तान मनीष के निर्देशन में एसडीपीओ सदर ओमप्रकाश के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सदर थाना क्षेत्र के लाल पोखर समेत कई जगहों पर छापामारी कर हथियार बरामद किया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस टीम छापामारी में जुटी हुई है। छापेमारी के दौरान पुलिस टीम ने कई अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| राम चौक पर ट्रांसफार्मर की धधकी आग, अगल-बगल की 10 दुकानें राख

 

गिरफ्तार किया के बदमाशों से पूछताछ के आधार पर पुलिस टीम लगातार छापेमारी में जुटी हुई है। एके-47 की दो मैगजीन बरामद किए जाने के बाद पुलिस टीम एके-47 की बरामदगी को लेकर छापेमारी कर रही है। इस संबंध में पूछे जाने पर पुलिस अधिकारियों ने फिलहाल कुछ भी बताने से इनकार किया है।

पुलिस कप्तान मनीष के निर्देशन में एसडीपीओ सदर ओमप्रकाश के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सदर थाना क्षेत्र के लाल पोखर समेत कई जगहों पर छापामारी कर हथियार बरामद किया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस टीम की छापा जारी है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Samastipur News| ग्रामीणों का भारी उपद्रव, पुलिस पर हमला, बनाया बंधक, वाहन के शीशे तोड़े...कोई नई बात नहीं है यहां...?

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें