मई,2,2024
spot_img

कोलकाता से बिहार आ रही बस हिचकोले खाती हुई पलटी, तीन लोग जख्मी, चालक बस छोड़कर फरार

spot_img
spot_img
spot_img

दुमका के जामा थाना क्षेत्र के बारापलासी गांव के पास रविवार की सुबह करीब पांच बजे कोलकाता से भागलपुर जा रही राजा बस पलट गई जिसमें सवार तीन यात्री घायल हो गए हैं और कई अन्‍य यात्रियों को भी चोटें आई हैं।

जानकारी के अनुसार, जामा थाना क्षेत्र के बारापलासी गांव के समीप रविवार की सुबह करीब पांच बजे कोलकाता से भागलपुर जा रही राजा बस पलट गई।

हादसे के बाद बस का चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि बस की गति कम होने के कारण अधिकांश यात्री बाल-बाल बच गए।

यह भी पढ़ें:  Salman Khan Firing Case| सलमान खान के घर फायरिंग में हथियार सप्लाई करने वाला अनुज थापन ने की Police Custody "Lockup"में खुदकुशी

हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्य घायल हो गए। वहीं कुछ यात्रियों को मामूली खरोच आई। हादसे की सूचना मिलते ही जामा थाना प्रभारी जितेंद्र साहू मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया।

हादसे में भागलपुर की काजल सरदार, उसका बेटा और जेठ चक्रधर सरदार घायल हो गए। पुलिस की मदद से तीनों को मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चक्रधर ने बताया कि यात्रियों से भरी बस कोलकाता से भागलपुर जा रही थी। चालक ने बस की छत पर क्षमता से अधिक सामान भर रखा था। बारापलासी के समीप तेज गति के कारण पहले बस डगमगाई। जब चालक ने गति कम की तो हिचकोले खाती हुई पलट गई।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें