मई,3,2024
spot_img

बक्सर में फिर डिरेल हुई ट्रेन, बोगी पटरी से उतरी, रूट से गुजरने वाली अन्य ट्रेनों का परिचालन बाधित

spot_img
spot_img
spot_img

बक्सर से बड़ी खबर आ रही है, जहां एक रेलगाड़ी की एक बोगी डिरेल हो गई। गनीमत यह कि कोई सवारी रेलगाड़ी नहीं थी, बल्कि मालगाड़ी थी। डुमरांव के डाउन लाइन में जा रही मालगाड़ी की एक पार्सल बोगी पटरी से उतर गई। इससे इस रूट से गुजरने वाली ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। डिरेल की वजह से रेलवे अधिकारीयों में हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार,घटना से रेलवे के अधिकारियो के बीच हड़कंप मचा हुआ है। पार्सल बोगी के पटरी से उतर जाने से डाउन लाइन प्रभावित हो गया है। इस रूट से चलने वाली ट्रेनों के परिचालन पर इसका खासा असर देखने को मिल रहा है।

इससे पहले भी पहले बिहार के बक्सर के पास रघुनाथपुर स्टेशन 11 अक्टूबर को रेल हादसा हुआ था। दिल्ली से कामख्या जा रही नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के 23 बोगी डिरेल हो गई थी। जिसमें 4 लोगों के मौत हो गई थी, वहीं कई लोग घायल भी हुए थे।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Patna News| Siyaram Jewelers से Rs10 lakh की लूट, एक अपराधी को खदेड़कर दबोचा, जमकर पीटा

जानकारी के अनुसारख्इससे पहले बिहार के बक्सर के पास रघुनाथपुर स्टेशन पर बुधवार की रात दिल्ली से कामख्या जा रही नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस दुर्घटना का शिकार हो गई थी। दिल्ली से असम जा रही दिल्ली-कामाख्या नॉर्थ ईस्ट एक्स्प्रेस के 23 डिब्बे बुधवार रात को 9.53 मिनट पर रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के पास पटरी से उतर गए थे। जिससे चार लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हुए थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें