अप्रैल,27,2024
spot_img

अज्ञात फोन…सर जल्दी कीजिए, Patna-Gaya MEMU Special Train में बम है, फिर क्या था…?

उधर, पटना जंक्शन को बम से उड़ने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस का बड़ा खुलासा

spot_img
spot_img
spot_img

पटना से बड़ी खबर है जहां पटना जंक्शन पर गया-पटना सवारी गाड़ी में बम रखे जाने की सूचना से हड़कंप मच गया है। ये सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है। पटना जंक्शन पर रेल गाड़ी की सघन जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, एक सवारी ट्रेन में बम रखे जाने की सूचना से हड़कंप मच गया है। ट्रेन में बम की सूचना मिलने के बाद रेल पुलिस अलर्ट हो गई है। सवारी गाड़ी के पटना जंक्शन पहुंचने के बाद उसकी सघन जांच की जा रही है।

गया-पटना सवारी गाड़ी में बम की खबर के बाद पटना जंक्शन की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम और रेल पुलिस के अधिकारी और बड़ी संख्या में जवान पहुंचे हैं। पूरी ट्रेन को सर्च किया जा रहा है। इसके साथ ही साथ स्टेशन परिसर में भी सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है। स्टेशन पर बड़ी संख्या में पुलिस को देखकर यात्रियों में भी हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jayanagar News| प्रेम अगन में विघ्न...प्रेमी निकला धोखेबाज...गर्भवती किया, छोड़ा, Punjab में FIR...@फिर Zero FIR अब Jaynagar Police के पास

पटना जंक्शन पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। डॉग स्क्वायड की टीम ट्रेन को सर्च करने में लगी हुई है। मौके पर रेलवे पुलिस के बड़े अधिकारी भी मौजूद हैं। स्टेशन पर बड़ी संख्या में पुलिस को देखकर यात्रियों में भी हड़कंप मच गया है।

जानकारी के अनुसार,पटना जंक्शन पर एक बार फिर बम होने की सूचना से हड़कंप मच गया है। पुलिस टीम बम और डॉग स्क्वायड की मदद से ट्रेन और पटना रेलवे स्टेशन के चप्पे-चप्पे पर सघन जांच कर रही है। किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर पटना-गया मेमू स्पेशल ट्रेन में बम होने की सूचना दी है। इसके बाद रेल पुलिस अलर्ट हो गई है। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस टीम ट्रेन और पटना रेलवे स्टेशन के चप्पे-चप्पे पर सघन जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Education Department News | स्कूल निरीक्षकों के वेतन पर लगी रोक

जानकारी के अनुसार गया से पटना आ रही मेमू ट्रेन 03338 में बन रखे जाने की सूचना मिली। इसके बाद पूरे रेल महकमे में हड़कंप मच गया। पटना एसएसपी राजीव मिश्रा के नाम से एक शख्स ने जहानाबाद रेल थानाध्यक्ष को ट्रेन में बम रखे जाने की सूचना दी। जिसके बाद ट्रेन के पटना जंक्शन पहुंचते ही इसकी जांच शुरू कर दी गई। रेल प्रशासन की तरफ से डॉग स्क्वॉड, बम निरोधक दस्ता की टीम मौके पर पहुंचकर ट्रेन की सभी बोगियों की जांच की, लेकिन अभी तक ट्रेन में बम होने की खबर की पुष्टि नहीं हुई है।

इधर,पटना जंक्शन को बम से उड़ने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है।रेल एसपी अमरितेंदु शेखर ठाकुर के अनुसार,आपसी रंजिश में बहन के बॉयफ्रेंड को फसाने के लिए साजिश रचने के लिए आरोपी ने प्रेमी के मोबाइल नंबर से फोन किया था। जिस सिम से 13 अक्टूबर को कॉल किया गया था, वह छपरा के दिघवारा के पवन के नाम से है। वह छात्र है। उसने सिम अपने चचेरे भाई जितेंद्र को दिया था।

जितेंद्र ने यह सिम अपनी प्रेमिका को दे दिया। प्रेमिका के परिजन जितेंद्र से नाराज चल रहे थे। प्रेमिका का भाई तमिलनाडु में रहता था। पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि आरोपी पटना आ रहा है। उसे पटना में पूछताछ की गई तो सारी कहानी सामने आई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Harlakhi News| एनएच 227 पर दो बाइक की सीधी टक्कर, एक की मौत, तीन नाजुक

बक्सर में हुए रेल हादसे के दौरान जारी हेल्पलाइन पर कॉल कर झूठी और भ्रामक खबर दी। पुलिस ने धमकी में यूज किए गए मोबाइल को बरामद कर लिया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें