मई,11,2024
spot_img

छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों का उग्र हमला, थानाध्यक्ष समेत 6 पुलिसकर्मी जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img

शिवहर से बड़ी खबर है जहां जिले के पुरनहिया थाना क्षेत्र के दोस्तियां उत्तरी वार्ड छह में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। ग्रामीणों ने पुरनहिया थानाध्यक्ष जितेंद्र महतो समेत पुलिस टीम की जमकर पिटाई कर दी गई।

ग्रामीणों ने पुरनहिया थानाध्यक्ष जितेंद्र महतो समेत पुलिस टीम की जमकर पिटाई कर दी गई। शराब निर्माण और भंडारण की सूचना पर बीती रात सिविल ड्रेस में पुलिस छापेमारी करने गई थी। ग्रामीणों के हमले में थानाध्यक्ष समेत छह से अधिक पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। जिनका देर रात अस्पतालों में इलाज कराया गया।

वहीं, जवाबी कार्रवाई में कई थानों की पुलिस ने आधी रात पूरे गांव की घेराबंदी कर उपद्रवी तत्वों की तलाश में सर्च अभियान चलाया। शराब निर्माण और भंडारण की सूचना पर बुधवार की रात सिविल ड्रेस में पुलिस छापेमारी करने गई थी। ग्रामीणों के हमले में थानाध्यक्ष समेत छह से अधिक पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। जिनका देर रात अस्पतालों में इलाज कराया गया।

थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार महतो के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने देर रात गांव में छापेमारी की। इस दौरान सिविल ड्रेस में पुलिस को घर में देखकर ग्रामीणों का आक्रोश भड़क गया। नाराज लोगों ने पुलिस टीम को घेरकर जमकर पीटा। ग्रामीणों की पिटाई से सबसे ज्यादा चोटें थानाध्यक्ष को आई हैं।

वहीं, जवाबी कार्रवाई में कई थानों की पुलिस ने आधी रात पूरे गांव की घेराबंदी कर उपद्रवी तत्वों की तलाश में सर्च अभियान चलाया। इस दौरान आरोप है कि पुलिस ने दर्जनों लोगों को पीटा। साथ ही एक दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया। इनसे पूछताछ जारी है।

वहीं, जवाबी कार्रवाई में कई थानों की पुलिस ने आधी रात पूरे गांव की घेराबंदी कर उपद्रवी तत्वों की तलाश में सर्च अभियान चलाया। इस दौरान आरोप है कि पुलिस ने दर्जनों लोगों को पीटा। साथ ही एक दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया। जिनसे पूछताछ जारी है।

मामले में तत्काल पुलिस महकमे का कोई अधिकारी कुछ भी बताने से परहेज कर रहा है। पुलिस के डर से शराब तस्कर समेत दर्जनों पुरुष गांव छोड़कर फरार हो गए हैं। जबकि, घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है।

जानकारी के अनुसार, मुहर्रम को लेकर एसपी अनंत कुमार राय के निर्देश पर बुधवार को पूरे जिले में शराब के निर्माण और अवैध भंडारण के खिलाफ अभियान चलाया था। इस दौरान पुरनहिया पुलिस को दोस्तियां उत्तरी वार्ड छह में शराब के अवैध भंडारण की गुप्त सूचना मिली थी।

पुलिस की टीम ने देर रात गांव में छापेमारी की। इस दौरान सिविल ड्रेस में पुलिस को घर में देखकर ग्रामीणों का आक्रोश भड़क गया। नाराज लोगों ने पुलिस टीम को घेरकर जमकर पीटा।

ग्रामीणों की पिटाई से सबसे ज्यादा चोटें थानाध्यक्ष को आई हैं। इसके अलावा पांच अन्य पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए। सभी का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज कराया गया है। उधर, जवाबी कार्रवाई में कई थानों की पुलिस ने गांव की घेराबंदी कर उपद्रवी तत्वों की जमकर पिटाई कर दी। साथ ही बारह से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Khagaria News|अधेड़ के दरिंदे...Video Shoot, हथियार के बल पर मुंह में कपड़ा ठूंसा, बारी-बारी रात भर किशोरी को 6 लोगों ने बनाया हवस का शिकार, Gang Rape

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें