मई,5,2024
spot_img

मुजफ्फरपुर में गल्ला कारोबारी की गोली मारकर हत्या, दुकान में घुसकर अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

spot_img
spot_img
spot_img

मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने लूटपाट के दौरान बीती रात एक कारोबारी बंदरा थाना क्षेत्र के चंदौली गांव निवासी मदन चौधरी के बेटे बाबू राम (28) की गोली मारकर हत्या कर दी।

अहियापुर थाना क्षेत्र के पटियासा चौक की घटना है। गेहूं गद्दीदार राजा बाबू उर्फ निलेश को गोली मारने के बाद अपराधी फरार हो गए। गंभीर हालत में इलाज के लिए स्थानीय दुकानदारों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, बेखौफ अपराधियों ने गल्ला व्यवसयी की दुकान में घुस कर लूट की घटना को अंजाम दिया। लूट का विरोध करने पर कारोबारी को गोली मार दी। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र का है। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Khutauna News| लगा दी बाहर से कुंडी, घरवालों को भनक लगी नहीं, दो घरों से लाखों कैश और ज्वेलर्स उड़ा ले गए अपराधी

जानकारी के अनुसार, बाइक सवार अपराधी दुकान में घुस गए। दोनों के पास हथियार था। चेहरा मास्क से ढके हुए थे। दुकान में घुसने के बाद व्यवसायी से गल्ला में रखा पैसा मांगा। राजा बाबू ने जब विरोध करना शुरू किया तो अपराधियों ने गोली चला दी।

गोली उनके पेट मे लगी है। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल राजा बाबू को बैरिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान कारोबारी की मौत हो गई।

सूचना के बाद डीएसपी टाउन राघव दयाल,अहियापुर थाना अध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। मामले की छानबीन में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Elections| 11 के कटे पत्ते, 23 में 12 उम्मीदवार लड़ेंगे चुनाव

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि गेहूं कारोबारी राजा बाबू उर्फ निलेश के यहां दो की संख्या में अपराधी घुसे। दुकान में राजा बाबू के स्टाफ से बदमाशों ने हथियार दिखाकर करीब 10 हजार रुपये छीन लिए।

हथियार के बल पर राजा बाबू उर्फ निलेश से अपराधियों ने कैश रखे गल्ले की चाबी मांगी। इस पर राजा बाबू ने विरोध किया तो अपराधियों ने गोली चला दी। दो गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना के बाद रात में पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

हालांकि बदमाशों ने गल्ले से रुपये लिए हैं या नहीं अभी इसकी जानकारी नहीं मिली है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. अहियापुर थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | दरभंगा के Legal Empowerment के पुरोधा Indrashekhar Mishra को अधिवक्ताओं ने किया याद, 8वीं पुण्यतिथि पर दी नमनाजंलि

अहियापुर थाने के एसआई दीपक कुमार ने इस घटना की पुष्टि की है। कहा कि एक कारोबारी की दुकान पर चढ़ कर बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की है। इस मामले में कार्रवाई की जा रही है।

एसआई दीपक कुमार ने कहा कि घटना में शामिल बदमाशों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। घटना की सभी बिंदुओं की पुलिस जांच कर रही है। इस लूटपाट और हत्या के बाद स्थानीय दुकानदारों में दहशत का माहौल है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें