मई,5,2024
spot_img

तेजस्वी ने कहा, दिल्ली में नीतीश और लालू एक साथ करेंगे सोनिया गांधी से मुलाकात, विपक्ष आएगा एकसाथ

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को कहा कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने और विपक्ष को एकजुट करने के लिए एक साथ दिल्ली जाएंगे। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष को एकजुट होना चाहिए।

दिल्ली से सोमवार को पटना लौटते ही उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav) ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि 2024 में विपक्ष की एकजुटता के बारे में हम लोगों ने पहले ही यह घोषणा कर दी है कि लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों को एकजुट किया जा रहा है। इसको लेकर लालू यादव और नीतीश कुमार एक बार फिर से दिल्ली जाएंगे और सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे।

उन्होंने कहा कि अभी सोनिया गांधी दिल्ली से बाहर हैं। उनके दिल्ली पहुंचते ही दोनों नेता दिल्ली जाकर उनसे भेंट करेंगे और आने वाले चुनाव को लेकर रणनीति तैयार करेंगे।तेजस्वी ने कहा, दिल्ली में नीतीश और लालू एक साथ करेंगे सोनिया गांधी से मुलाकात, विपक्ष आएगा एकसाथजानकारी के अनुसार, बीते सप्ताह ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तीन दिवसीय नई दिल्ली के दौरे पर थे। जहां उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित विपक्ष के बड़े नेताओं से मुलाकात की थी। नीतीश कुमार के वापस लौटने के बाद तेजस्वी यादव दिल्ली गए हुए थे। उन्होंने भी कई बड़े नेताओं से मुलाकात कर विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश की है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| राम चौक पर ट्रांसफार्मर की धधकी आग, अगल-बगल की 10 दुकानें राख

बिहार सरकार हर हाल में अपना वादा पूरा करेगी- तेजस्वी
अपने द्वारा किए गए रोजगार के वादे पर बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि हम सरकार में हैं और ये हमारी प्रतिबद्धता है। ऐसा जरूर होगा। उन्होंने कहा कि सरकार हर हाल में अपना वादा पूरा करेगी। वहीं तेजस्वी यादव ने बीजेपी सांसद सुशील मोदी की नीतीश कुमार की कैबिनेट से आरजेडी के रामानंद यादव को हटाने की मांग पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सांसद को पहले उत्तर प्रदेश में अपने मंत्री को देखना चाहिए। तेजस्वी ने सांसद पर तंज कसते हुए पूछा कि क्या होगा अगर वे बोलते हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें