मई,2,2024
spot_img

पूर्व भारतीय क्रिकेटर यूसुफ पठान भी आए कोरोना की चपेट में,ट्वीट कर दी जानकारी

spot_img
spot_img
spot_img

नई दिल्ली, 28 मार्च। पूर्व भारतीय क्रिकेटर यूसुफ पठान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं। यूसुफ हाल ही में रायपुर से लौटे हैं, जहां वह अनअकैडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 का खिताब जीतने वाली इंडिया लीजेंड्स टीम के सदस्य थे।

पिछले महीने ही खेल के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने वाले यूसुफ ने ट्वीट किया,” हल्के लक्षणों के साथ मेरा कोविड-19 टेस्ट सकारात्मक आया है। पुष्टि के बाद, मैंने खुद को घर पर आइसोलेट कर किया है और सभी जरूरी सावधानी के साथ आवश्यक दवाएं ले रहा हूं।”
यूसुफ से पहले महान बल्लेबाज और इंडिया लीजेंड्स टीम के कप्तान सचिन तेंदुलकर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सचिन ने ट्वीट कर उक्त जानकारी दी थी। सचिन ने ट्वीट किया, ”मैं पिछले काफी समय से लगातार कोरोना टेस्ट करा रहा था। साथ ही इस वायरस से बचने के लिए तमाम सावधानियां बरत रहा था। लेकिन आज सुबह मुझमें कोविड 19 के हल्के फुल्के लक्षण पाएं गए हैं। ऐसे में अब मैं डॉक्टरों की सलाह के अनुसार सभी उपाय कर रहा हूं और होम आइसोलेट का सहारा ले रहा हूं। इसके अलावा मेरे परिवार के सभी व्यक्ति बिल्कुल सुरक्षित हैं और उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है।”

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें