मई,3,2024
spot_img

यूपी में ताबड़तोड़ गैंग रेप: बंदूक के दम पर महिला से रेप, शादी का वादा रेप, दोस्तों संग किया गैंगरेप

spot_img
spot_img
spot_img

मुजफ्फरनगर, देशज न्यूज। उत्तर प्रदेश में बलात्कार की आग सुलग रही है। ताजा मामला मुजफ्फरनगर का है। यहां एक व्यक्ति ने महिला को बंदूक का भय दिखाकर उसके साथ बलात्कार किया। घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला ने मामले में एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें कहा है, आरोपी ने गन्ने के खेत में उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने बताया, शिकायत के आधार पर आरोपी श्रवण कुमार (26) के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़िए

इस बीच, पुलिस ने बताया कि एक अन्य घटना में एक दृष्टिहीन महिला के साथ उसके एक रिश्तेदार ने शादी का वादा करके कथित तौर पर कई महीनों तक यौन शोषण किया है।थाना प्रभारी दीपक चतुर्वेदी ने बताया,मामला दर्ज किया गया है।आरोपी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़िए

वहीं,महाराजगंज जिले के कोठीभार थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। बगल के गांव में रहने वाला सतीश नाम के युवक से किशोरी प्रेम करती थी। पीड़िता प्रेमी के बुलाने पर उससे मिलने गई थी. जिसके बाद प्रेमी ने नशीला पदार्थ खिलाकर अपने तीन दोस्तों के साथ खेत में दुष्कर्म किया। उसके बाद बेहोशी की हालत में लड़की को छोड़कर सभी फरार हो गए।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें