अप्रैल,29,2024
spot_img

सीतामढ़ी में साइकिल स्टोर के मालिक, व्यवसायी प्रभास हिसारिया की दिनदहाड़े हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

सीतामढ़ी,देशज न्यूज।  बुधवार को हथियारबंद अपराधियों ने नगर थाना के लोहापट्टी के स्थानीय प्रभास साइकिल स्टोर के मालिक प्रभास हिसारिया की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते पॉश इलाके से फरार हो गए। बताया जाता है, प्रभास अपने से घर से दुकान जा रहे थे।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Purnia News| आतिशबाजी से अब डर लगता है साहब... Darbhanga का अंटौर Incident Repeat...बरात की आतिशबाजी से फल-सब्जी मंडी राख, सैकड़ों दुकानें जलीं, नुकसान मत पूछिए...

पहले से घात लगाए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। मौजूद लोगों ने तत्काल व्यवसायी प्रभास हिसारिया को इलाज के लिए निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार,अपराधी स्कूटी पर सवार थे और पूरे मुंह को ढ़के हुए थे।

इधर,दिनदहाड़े हुई हत्या से पूरा सीतामढ़ी उबाल में है। व्यवसायियों में आक्रोश है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। दुकान व आसपास के इलाके में सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। वहीं,आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर भी भड़ास निकालने से नहीं  बाज आए।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | Patna High Court News | बिहार में 10 हजार से ज्यादा ANM की होगी बहाली, Patna High Court का Big Decision

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें