मई,5,2024
spot_img

पटना में बीजेपी एक्शन में, कंकड़बाग थाने में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर एफआईआर

spot_img
spot_img
spot_img

पटना, देशज न्यूज। कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ शुक्रवार को पटना में मामला दर्ज किया गया है। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मीडिया प्रभारी पंकज कुमार सिंह ने कंकड़बाग थाने में सोनिया गांधी के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 505 (1)  बी, 505 (2) के तहत मामला दर्ज कराया है।

आरोप लगाया गया है कि कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पीएम केयर फंड को लेकर सोनिया गांधी लोगों को भड़का रही हैं। बिना किसी सबूत के पीएम केयर फंड पर सवाल उठाकर लोगों के बीच झूठा प्रचार किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि को खराब करने की कोशिश।

एफआईआर करने वाले भाजपा के पूर्व मीडिया प्रभारी पंकज सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पीएम केयर फंड पर सवाल खड़े कर लोगों में अविश्वास पैदा कर रही है और देश में फूट डालने की कोशिश कर रही हैं। यह कांग्रेस पार्टी की पुरानी नीति रही है। कांग्रेस की तरफ इस तरह का भ्रम फैलाती रहती है जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे देश को साथ लेकर चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Elections| 11 के कटे पत्ते, 23 में 12 उम्मीदवार लड़ेंगे चुनाव

जानकारी केअनुसार 11 मई को कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा गया था, बीजेपी हर योजना की तरह पीएम केयर फंड में भी गोपनीयता बरकरार रख रही है। क्या पीएम केयर फंड में चंदा देने वाले देशवासियों को इसके उपयोग के बारे में जानकारी नहीं होनी चाहिए। वहीं, एक दूसरे ट्वीट में लिखा गया था कि पीएम केयर नाम से ही स्पष्ट हो रहा है कि ये फंड जनता का नहीं प्रधानमंत्री की केयर के लिए बनाया गया है। अगर बीजेपी सरकार में जनता की केयर करने की इच्छाशक्ति होती तो सड़कों पर प्रवासी मजदूरों के लंबे काफिले ना होते।

दो दिन पहले कर्नाटक में दर्ज हुआ था सोनिया गांधी पर मामला

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| राम चौक पर ट्रांसफार्मर की धधकी आग, अगल-बगल की 10 दुकानें राख

इससे पहले पीएम केयर्स फंड के खिलाफ कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट के संबंध में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधीके खिलाफ कर्नाटक में एक मामला दर्ज किया गया था। शिवमोगा जिले में सागर कस्बे की पुलिस ने दो दिन पहले बुधवार को प्रवीण के वी नामक व्यक्ति की शिकायत पर मामला दर्ज किया। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट में निराधार आरोप लगाकर जनता के बीच अविश्वास पैदा करने का प्रयास किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Khutauna News| लगा दी बाहर से कुंडी, घरवालों को भनक लगी नहीं, दो घरों से लाखों कैश और ज्वेलर्स उड़ा ले गए अपराधी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें